प्रधानमंत्री का बंगाल दौरा: संदेशखाली मामले में PM मोदी ने ममता सरकार पर साधा निशाना, बोले- 'अपराध और भ्रष्टाचार का एक नया मॉडल'

  • संदेशखाली मामले में पीएम ने इंडी गठबंधन के नेताओं को घेरा
  • पीएम मोदी बोले- बंगाल में अपराध और भ्रष्टाचार का नया मॉडल
  • प्रधानमंत्री ने बंगाल में कई परियोजना का उद्घाटन और शिलान्यास किया

Dablu Kumar
Update: 2024-03-01 12:47 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव नजदीक है। इसी सिलसिले शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के हुगली के आरामबाग पहुंचे। यहां पीएम मोदी ने संदेशखाली मामले में ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा।

संदेशखाली मामले पर पीएम का बयान

पीएम मोदी ने कहा कि संदेशखाली में बहनों-बेटियों के साथ दुस्साहस की सारी हदें पार कर दी। जब संदेशखाली की बहनों ने अपनी आवाज बुलंद की और ममता दीदी से मदद मांगी तो उन्हें बदले में क्या मिला? मुख्यमंत्री दीदी ने, बंगाल सरकार ने टीएमसी के नेता को बचाने के लिए जो भी कर सकते थे किया। उन्होंने पूरी शक्ति लगा दी। टीएमसी के राज में टीएमसी का ये अपराधी नेता करीब-करीब दो महीने तक फरार रहा। कोई तो होगा ना जो उनके बचाता होगा?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज बंगाल की जनता यहां की मुख्यमंत्री दीदी से पूछ रही है कि क्या कुछ लोगों का वोट आपके लिए संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं से भी ज्यादा अहम हो गया है? मुझे सबसे ज्यादा हैरानी इंडी गठबंधन के बाकी नेताओं को देखकर होती है। इंडी गठबंधन के बड़े-बड़े नेता संदेशखाली पर आँख, कान, मुँह सब बंद करके बैठे हैं।

लूटने वालों को लौटाना ही पड़ेगा- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लिए भ्रष्टाचारियों, परिवारवादियों और तुष्टिकरण करने वालों का साथ देना। यही एक काम बचा है, यही उनके लिए सबसे बड़ा काम है। टीएमसी ने बंगाल में अपराध और भ्रष्टाचार का एक नया मॉडल पैदा कर दिया है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि मेरी गारंटी है। मैं बंगाल के लोगों से वादा करता हूं कि लूटने वालों को लौटाना ही पड़ेगा, ये मोदी छोड़ने वाला नहीं है। मोदी इनकी गालियों और हमले से डरने वाला नहीं है, झुकने वाला नहीं है। जिसने गरीब को लूटा है, उसको लौटाना ही पड़ेगा।

पीएम मोदी ने राम मंदिर का किया जिक्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "आज स्वतंत्र भारत में देश की समृद्धि और हमारी समृद्ध सांस्कृतिक धरोहर फिर से पूरे गौरव से नई ऊंचाई प्राप्त कर रही है। ये हम सभी का सौभाग्य है कि 5 सदियों के इंतजार के बाद, 500 सालों के बाद प्रभु श्री राम अपने भव्य मंदिर में विराजे हैं।" इससे पहले पीएम मोदी ने 7,200 करोड़ रुपए की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, शिलान्यास और लोकार्पण किया।

Tags:    

Similar News