मध्य प्रदेश: प्रियंका गांधी की 28 अक्टूबर को दमोह में जनसभा

28 अक्टूबर को दमोह में जनसभा को संबोधित करेगी प्रियंका गांधी

IANS News
Update: 2023-10-23 11:52 GMT

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए जहां नामांकन पत्र भरने का अभियान जारी है तो वहीं राष्ट्रीय नेताओं के दौरे भी हो रहे हैं। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी 28 अक्टूबर को दमोह आ रही हैं और जनसभा को संबोधित करेंगी।

कांग्रेस की ओर से दी गई आधिकारिक जानकारी में बताया गया है कि पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी 28 अक्टूबर को प्रदेश के प्रवास पर आ रही हैं और उनकी दमोह में जनसभा होगी। वहीं, कमलनाथ की आने वाले दिनों में 6 जनसभाएं होने वाली हैं। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की 24 अक्टूबर को छिंदवाड़ा में जनसभा होगी और वे 26 अक्टूबर को छिंदवाड़ा में नामांकन दाखिल करेंगे।

27 अक्टूबर को बैतूल के शाहपुर में जनसभा होगी और 28 अक्टूबर दमोह में प्रियंका गांधी के साथ जनसभा में मौजूद रहेंगे। इसके अलावा 29 अक्टूबर को रायसेन और कुरवाई में जनसभा होगी। 30 अक्टूबर को इंदौर में रैली और जनसभा है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News