लोकसभा चुनाव 2024: पाकिस्तान, राम मंदिर, परिवारवाद और कोरोना के मुद्दे पर राहुल -अखिलेश पर जमकर बरसे अमित शाह

  • अमित शाह ने यूपी के कन्नौज में की रैली
  • राहुल गांधी को दी इटली शिफ्ट होने की नसीहत
  • राम मंदिर और कोरोना को लेकर सपा पर साधा निशाना

Anchal Shridhar
Update: 2024-05-08 13:05 GMT

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। लोकसभा चुनाव के तीन चरण संपन्न होने के बाद सभी दलों ने अगले चरण की तैयारियां शुरू कर दी हैं। सत्ता पक्ष और विपक्ष के दिग्गज नेता पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में जमकर प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने यूपी के कन्नौज में बीजेपी उम्मीदवार सुब्रत पाठक के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

राहुल गांधी को दी इटली शिफ्ट होने की नसीहत

सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा। उन्होंने कहा, "राहुल गांधी अमेठी, वायनाड और रायबरेली जाकर हार ही मिलेगी, आप इटली ही शिफ्ट हो जाओ। राहुल गांधी पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ाते हैं, इसलिए तो पाकिस्तान उनकी इतनी प्रशंसा करता है।"

यादव परिवार पर साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री ने सपा प्रमुख अखिलेश और मैनपुरी से सांसद उनकी पत्नी डिंपल यादव पर भी जमकर हमला किया। उन्होंने कहा, "जब कोरोना महामारी आई थी तब अखिलेश यादव और डिंपल यादव कहीं दिखाई नहीं दे रहीं थी। उस समय सिर्फ सुब्रत पाठक ही कन्नौज की जनता के लिए खड़े थे और उनकी मदद की थी। अगर कोरोना के समय प्रदेश में अखिलेश यादव होतो तो लाशों के ढेर लग जाते। ये तो पीएम नरेंद्र मोदी हैं, जिन्होंने देश को कोरोना से बचाया।" शाह ने राम मंदिर का जिक्र करते हुए कहा, "जब राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण इन यादव परिवार को दिया गया तो यह नहीं गए। ये अपने वोट बैंक के लिए नहीं गए। हम उनके वोट बैंक से डरते नहीं है आप सभी मेरा वोट बैंक हैं।"

सपा अंदरूनी लड़ाई में ही व्यस्त

अमित शाह ने कहा, "सपा को दूसरी पार्टियों की जरुरत नहीं है। वे आपस में ही लड़ने में व्यस्त हैं, उनकी बैठकों में लात-घूंसे चलते हैं। यहां सालों तक आपने मुलायम सिंह के परिवार को वोट दिया, लेकिन यह ऐसा परिवार है जो जीतने पर भी नहीं आता है और हारने पर भी नहीं आता है। ये परिवारवादी पार्टियां हैं, इनको परिवार के अलावा कुछ दिखाई नहीं देता है।"

Tags:    

Similar News