31 मई को स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी में राहुल का टॉक शो

IANS News
Update: 2023-05-25 03:49 GMT
Rahul's talk show at Stanford University on May 31
डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी 28 मई को अमेरिका जाने वाले हैं और 31 मई को स्टैनफोर्ड ग्रेजुएट स्कूल ऑफ बिजनेस में उनका टॉक शो का कार्यक्रम है। पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्र ने कार्यक्रम का विवरण साझा करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता 31 मई को शाम 5 बजे द न्यू ग्लोबल इक्विलिब्रियम: टॉक बाय राहुल गांधी नामक कार्यक्रम में भाग लेंगे।

कार्यक्रम स्टैनफोर्ड ग्रेजुएट स्कूल ऑफ बिजनेस के ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया है। वह 30 मई को कैलिफोर्निया में मोहब्बत की दुकान कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।

गौरतलब है कि कन्याकुमारी से श्रीनगर तक की अपनी पांच महीने की 3,900 किलोमीटर लंबी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान, राहुल गांधी जनता से जुड़ने के लिए नफरत के बाजार में, मोहब्बत की दुकान खोल रहा हूं कहते रहे हैं। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, वह सैन फ्रांसिस्को में एक एनआरआई बैठक में भी हिस्सा लेंगे।

पार्टी सूत्र ने बताया कि राहुल गांधी चार जून को न्यूयॉर्क में एक एनआरआई की सभा को भी संबोधित करेंगे। इस साल की शुरुआत में राहुल गांधी ने यूके का दौरा किया था और कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था।

 (आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News