लोकसभा चुनाव 2024: बीजेपी के दिग्गज नेता शाह ने कांग्रेस पर किया जोरदार हमला, कहा भारत जोड़ो यात्रा का समापन 4 जून को कांग्रेस ढूंढो यात्रा से होगा

  • परिवार के जरिए कांग्रेस और सपा पर साधा निशाना

ANAND VANI
Update: 2024-05-02 12:31 GMT

डिजिटल डेस्क, बरेली। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के बरेली में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान गुरुवार 2 मई को कांग्रेस पर निशाना साधा। शान ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के 'शहजादे' राहुल गांधी ने चुनाव अभियान की शुरुआत 'भारत जोड़ो यात्रा' से की थी मगर इसका समापन अगली चार जून को 'कांग्रेस ढूंढो यात्रा' से होगा। शाह ने आगे कहा यह चुनाव नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है। यह चुनाव हमारे देश के अर्थ तंत्र को दुनिया का तीसरे नंबर का अर्थ तंत्र बनाने का चुनाव है। शाह ने चुनाव को तीन करोड़ लखपति दीदी बनाने का चुनाव है। यह चुनाव आतंकवाद और नक्सलवाद को समाप्त करने का चुनाव बताया।

बरेली से बीजेपी उम्मीदवार छत्रपाल गंगवार के समर्थन में आयोजित एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए अमित शाह ने कहा हमारे सामने यह घमंडिया गठबंधन ‘इंडी' चुनाव लड़ रहा है। इनके शहजादे राहुल बाबा ने चुनाव की शुरुआत ‘भारत जोड़ो' यात्रा से की थी। मगर मैं आज बरेली में कहकर जा रहा हूं कि शुरुआत ‘भारत जोड़ो' यात्रा से की गई थी मगर चार जून के बाद ‘कांग्रेस ढूंढो' यात्रा से इसका समापन होगा।बीजेपी ने दावा किया लोकसभा चुनाव के दो फेज में कांग्रेस दूरबीन से भी नजर में नहीं आ रही है और नरेन्द्र मोदी सेंचुरी मारकर 400 की दौड़ में बहुत आगे निकल गए हैं।

शाह ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का जिक्र करते हुए कांग्रेस की आलोचना की।शाह ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि 70 साल से कांग्रेस पार्टी राम मंदिर के मसले को अटका रही थी। भटका रही थी, लटका रही थी।आपने नरेन्द्र मोदी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया, तब मोदी ने पांच ही साल में केस भी जीता, भूमि पूजन भी किया और 22 जनवरी को प्राण—प्रतिष्ठा करके जय श्री राम कर दिया। शाह ने इस दौरान परिवारवाद को लेकर कांग्रेस के राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव  पर निशाना साधा।

Tags:    

Similar News