प्रधानमंत्री का यूपी दौरा: 'सपा सरकार आतंकियों पर लगे मुकदमे वापस ले लेती थी...' पीएम मोदी ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना

सपा सरकार आतंकियों पर लगे मुकदमे वापस ले लेती थी... पीएम मोदी ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना
  • पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना
  • SC, ST, OBC अब बीजेपी के साथ- पीएम
  • "SC, ST, OBC को हर योजना का लाभ पहुंच रहा है"

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के सीतापुर पहुंचे। जहां उन्होंने धौरहरा में जनसभा संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि मेरा अपना तो कोई परिवार है नहीं, मेरा परिवार भी आप हैं और मेरे वारिस भी आप हैं। आप मेरे वारिस हैं इसलिए मैं आपको कुछ देकर जाना चाहता हूं। मुझे आपके क्षेत्र का, आपका, देश का विकास करना है और देश को विकसित बनाना है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति अब समाजवादी पार्टी, कांग्रेस के शहजादों के लिए असतित्व की मजबूरी बन गई है। अब SC, ST, OBC को भी हर योजना का लाभ पहुंच रहा है इसलिए गरीब हो या SC, ST, OBC, ये सारे वर्ग कांग्रेस और INDI गठबंधन से छिटक चुके हैं और वे आज भाजपा के साथ आ गए हैं।

सपा पर निशाना

पीएम मोदी ने आगे कहा कि 2014 से पहले, 10 साल आपने कांग्रेस और INDI गठबंधन द्वारा किए गए कार्यों को देखा। आप जानते हैं कि उन्होंने देश और प्रदेश का क्या हाल किया था। देश की पुलिस, एजेंसियों को आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने दी जाती थी। सपा सरकार में कई शहरों में आतंकियों के स्लीपर सेल थे, आतंकी संगठन खुलेआम धमकी देते थे। सुरक्षा एजेंसियां बड़ी मशक्कत से आतंकियों को पकड़ती थीं, लेकिन सपा सरकार आतंकियों पर लगे मुकदमे वापस ले लेती थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "वे(INDIA गठबंधन) लोग दावा करते हैं कि सत्ता में आए तो धारा 370 को वापस लाएंगे। कश्मीर का चुनाव जीतने के लिए ये कहते हैं कि धारा 370 वापस लाएंगे, इन्होंने बाबा साहेब अंबेडकर का अपमान किया है। उन्होंने संविधान पूरे देश के लिए बनाया था लेकिन कांग्रेस वालों ने पूरे देश में संविधान लागू नहीं किया। वे गड्ढे में से 370 नहीं निकाल सकते।"

Created On :   5 May 2024 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story