चुनावी बयानबाजी: नवनीत राणा के ओपन चैलेंज पर ओवैसी का पलटवार, कहा 'पंद्रह सेकेंड नहीं पूरे पंद्रह घंटे का समय लीजिए'

  • नवनीत राणा के 15 सेकेंड वाले बयान पर बवाल
  • असदुद्दीन ओवैसी ने किया पलटवार
  • कहा - 15 सेकेंड नहीं 15 घंटे ले लिजिए

Ritu Singh
Update: 2024-05-09 09:53 GMT

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। लोकसभा 2024 के चुनावी प्रचार के बीच महाराष्ट्र के अमरावती से भाजपा सांसद नवनीत राणा सुर्खियों में हैं। बुधवार (8 मई) को हैदराबाद में बीजेपी प्रत्याशी माधवी लता के लिए प्रचार करने पहुंची नवनीत राणा ने चुनावी भाषण के दौरान एक विवादित टिप्पणी कर दी। इस दौरान उन्होंने ओवैसी ब्रदर्स को लेकर एक ऐसा बयान दिया जिससे सियासी बवाल मच गया है। अब एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने अपने सोशल मीडिया पर नवनीत राणा का वीडियो शेयर करते हुए लिखा आपसे कौन डरता है।

'15 सेकेंड नहीं 15 घंटे ले लिजिए'

भाजपा नेता नवनीत राणा के विवादित बयान पर हैदराबाद से मौजूदा सांसद असदुद्दीन ओवैसी की प्रतिक्रिया सामने आई है। ओवैसी ने भाजपा सांसद के बयान पर जवाब देते हुए कहा, "हम यहीं बैठे हैं, आप करिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बोलिये और 15 सेकेंड नहीं 15 घंटे ले लिजिए। शेर जहां भी रहता है शेर ही रहता है।"

'मुख्तार जैसा हाल करेंगे क्या?'

ओवैसी ने मुख्तार अंसारी का जिक्र करते हुए कहा, "आप क्या हाल करेंगे? 15 सेकेंड क्या, एक घंटा ले लिजिए, कौन डरता है? अखलाक का हाल करेंगे? जैसे मुख्तार के साथ किया वो हाल करेंगे क्या? दिल्ली में पीएम आपका, सब चीज आपकी। हमें बता दीजिए, हम आ जाएंगे।"

सांसद नवनीत राणा ने क्या कहा था?

अमरावति की मौजूदा सांसद नवनीत राणा शुक्रवार 8 मई को हैदराबाद से भाजपा प्रत्याशी माधवी लता के लिए चुनावी प्रचार करने हैदराबाद पहुंची। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने विवादित बयान दे दिया। उन्होंने एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी और उनके छोटे भाई अकबरूद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा, "छोटा भाई बोलता है कि पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दो, तब हम दिखाएंगे कि क्या कर सकते हैं। छोटे से मेरा कहना है, छोटे तेरे को 15 मिनट लगेंगे और हमें सिर्फ 15 सेकेंड। अगर 15 सेकेंड के लिए पुलिस हटा दी तो दोनों भाई कहां से आए थे और कहां गए किसी को पता भी नहीं पड़ेगा।"

बता दें, साल 2013 में अकबरूद्दीन ओवैसी ने कहा था, "अगर 15 मिनट के लिए पुलिस को हटा दिया जाए, तो हम ( मुसलमान ) बता देंगे किसमें हिम्मत है।"

Tags:    

Similar News