बिहार सियासत: तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, चिराग पासवान को भी दी नसीहत

तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, चिराग पासवान को भी दी नसीहत
  • तेजस्वी यादव ने केंद्र और चिराग पासवान पर साधा निशाना
  • तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान को दी राजनीतिक नसीहत
  • हमें पता है और जनता हमारे साथ है- तेजस्वी यादव

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश में छठे चरण का मतदान 25 मई को होगा। उससे ठीक पहले राजधानी पटना से बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा, "आज बेरोजगारी चरम पर है, लोग बेरोजगारी से आजादी पाना चाहते हैं, इसलिए हमने ये नारा दिया है। मैं कहता हूं कि तुम मुझे वोट दो, मैं तुम्हें नौकरी दूंगा।"

चिराग पासवान को दी नसीहत

इसके बाद तेजस्वी यादव ने एएनआई को दिए साक्षात्कार में चिराग पासवान पर हमला बोला। उन्होंने चिराग पासवान के बयान पर कहा, "संविधान, लोकतंत्र, आरक्षण बचाने के लिए, बेरोजगारी से आजादी पाने के लिए, गरीबी से आजादी पाने के लिए अकेले सभी से लड़ रहे हैं। अगर हम मेहनत कर रहे हैं, लोगों के बीच जा रहे हैं तो ये नादानी नहीं है, यही असली लड़ाई है।"

तेजस्वी यादव ने कहा, "आपके (चिराग पासवान) पिता की मूर्ति तोड़ दी जाती है, आपके घर में चाचा-भतीजे की लड़ाई लगा दी जाती है। आपका घर छीन लिया जाता है। आपके पिता को बेइज्जत किया जाता है। आप फिर भी वहां के हनुमान हैं। क्या ये होशियारी है? अपनी होशियारी आप अपने पास रखें। हमें पता है और जनता हमारे साथ है।"

25 मई को बिहार में आठ सीटों पर चुनाव

बिहार की आठ सीटों पर भी 25 मई को चुनाव होंगे। जिसमें 86 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं। बिहार की जिन सीटों पर छठे चरण में चुनाव होने हैं, उनमें वाल्मीकिनगर, पश्चिमी चंपारण, पूर्वी चंपारण, शिवहर, वैशाली, गोपालगंज, सिवान और महाराजगंज सीट शामिल हैं। उसे पहले बिहार में जमकर सियासत हो रही है। तेजस्वी और चिराग पासवान पहली बार चुनाव में आमने-सामने आ गए हैं। इससे पहले ये दोनों कम ही एक दूसरे के खिलाफ बयान देते थे। लेकिन इस चुनाव ये दोनों नेता एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करने से नहीं चूक रहे हैं।

Created On :   23 May 2024 5:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story