यूपी सरकार ने कर्मचारियों व पेंशनरों के लिए डीए में की चार प्रतिशत की बढ़ोतरी

  • पेंशनरों के लिए डीए
  • चार प्रतिशत की बढ़ोतरी
  • उत्तरप्रदेश की योगी सरकार

IANS News
Update: 2023-05-17 04:07 GMT
Yogi Adityanath, Rajnath, Sitharaman
डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने 1 जनवरी, 2023 से अपने कर्मचारियों के लिए महंगाई भत्ता (डीए) और पेंशनभोगियों को महंगाई राहत में चार फीसदी की बढ़ोतरी की है। मंगलवार देर रात आए फैसले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इससे राज्य के 16.35 लाख कर्मचारियों और 11 लाख पेंशनभोगियों को लाभ होगा।

उन्होंने कहा,16.35 लाख राज्य कर्मचारियों और यूपी सरकार में सेवारत 11 लाख पेंशनरों के हित में, सरकार ने 1 जनवरी से महंगाई भत्ते और महंगाई राहत की दर को 4 प्रतिशत बढ़ाकर 38 प्रतिशत से 42 प्रतिशत करने का निर्णय लिया है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News