बॉक्सिंग: मुक्केबाज मनीष कौशिक, मंजू रानी फाइनल में

  • फाइनल में अब मनीष का मुकाबला फिलिस्तीन के मोहम्मद सउद से होगा
  • मंजू रानी फाइनल में अफगानिस्तान की सादिया ब्रोमांड से भिड़ेंगी

IANS News
Update: 2023-09-09 09:35 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 2019 विश्व चैंपियनशिप की रजत पदक विजेता मंजू रानी और 2019 विश्व चैंपियनशिप के कांस्य पदक विजेता मनीष कौशिक ने शुक्रवार को बोस्निया और हर्जेगोविना के साराजेवो में 21वें मुस्तफा हजरुलाहोविच मेमोरियल टूर्नामेंट में समान सर्वसम्मत जीत के साथ फाइनल में प्रवेश किया।

मनीष (63 किग्रा) ने भारत के लिए दिन की शुरुआत अफगानिस्तान के मोहम्मद सरवारी के खिलाफ की। मनीष ने अपने अनुभव का इस्तेमाल किया और अपने प्रतिद्वंद्वी को 5-0 से मात देने के लिए तीन राउंड में अपना सर्वश्रेष्ठ आक्रमण किया।

फाइनल में अब मनीष का मुकाबला फिलिस्तीन के मोहम्मद सउद से होगा।

मंजू रानी (50 किग्रा) ने हंगरी की पेट्रा मेजेई के खिलाफ रिंग में उतरते समय इसी तरह का दबदबा दिखाया। मंजू अपने त्वरित क्षण और शक्तिशाली मुक्कों से प्रतिद्वंद्वी के लिए बहुत मजबूत साबित हुईं और 5-0 से शानदार जीत के साथ फाइनल में पहुंच गईं।

अब वह स्वर्ण पदक हासिल करने की कोशिश में अफगानिस्तान की सादिया ब्रोमांड से भिड़ेंगी।

मंजू रानी (50 किग्रा), बरुण सिंह शगोलशेम (51 किग्रा), विनाक्षी (57 किग्रा), आकाश कुमार (57 किग्रा), मनीष कौशिक (63 किग्रा), नवीन कुमार (92 किग्रा) अपने फाइनल मुकाबले के लिए आज मैदान में उतरेंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News