लिवरपूल प्रीमियर लीग: मैनचेस्टर सिटी ने एवर्टन को 3-1 से हराया, शीर्ष चार में बनाई जगह

मैनचेस्टर सिटी ने गुडिसन पार्क में दूसरे हाफ में शानदार वापसी करते हुए प्रीमियर लीग में एवर्टन पर 3-1 से जीत हासिल की।

IANS News
Update: 2023-12-28 08:05 GMT

लिवरपूल, 28 दिसंबर (आईएएनएस)। मैनचेस्टर सिटी ने गुडिसन पार्क में दूसरे हाफ में शानदार वापसी करते हुए प्रीमियर लीग में एवर्टन पर 3-1 से जीत हासिल की।

फिल फोडेन, जूलियन अल्वारेज़ और बर्नार्डो सिल्वा के गोल की मदद से मैनचेस्टर सिटी ने एवर्टन को 3-1 से हराया और अब वे लिवरपूल से पांच अंक पीछे हैं, जबकि उनके हाथ में एक मैच बाकी है।

पिछले हफ्ते सऊदी अरब में फीफा क्लब विश्व कप की शानदार जीत के बाद घरेलू एक्शन में वापसी पर सिटी जैक हैरिसन की पहली हाफ स्ट्राइक से ब्रेक में पिछड़ गया था।

कुछ ही मिनट बाद हैरिसन के पास लगभग दूसरा मौका था, लेकिन एडर्सन ने यह गोल बचाया।

सिटी के लिए फिल फोडेन (53'), जूलियन अल्वारेज़ (64') और बर्नार्डो सिल्वा (86') ने गोल किये, जबकि, एवर्टन के लिए एकमात्र गोल जैक हैरिसन (29') ने किया।

इस जीत के साथ सिटी चौथे स्थान और 37 अंक पर पहुंच गई है। एवर्टन 16 अंकों के साथ ल्यूटन टाउन से एक अंक ऊपर 17वें स्थान पर बना हुआ है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News