बेन स्टोक्स की अगुवाई में अगला एशेज जीत सकता है इंग्लैंड : माइकल वॉन

क्रिकेट बेन स्टोक्स की अगुवाई में अगला एशेज जीत सकता है इंग्लैंड : माइकल वॉन

IANS News
Update: 2022-09-13 12:00 GMT
बेन स्टोक्स की अगुवाई में अगला एशेज जीत सकता है इंग्लैंड : माइकल वॉन
हाईलाइट
  • आक्रामक तरीके से खेलना टेस्ट क्रिकेट में आस्ट्रेलिया को हराने की कुंजी है

डिजिटल डेस्क,  लंदन। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली इंग्लैंड टीम अगले साल अपने प्रतिद्वंद्वियों आस्ट्रेलिया से एशेज हासिल करने में सक्षम है। इंग्लैंड को इस साल की शुरूआत में आस्ट्रेलिया में एशेज में 4-0 से हरा दिया गया था, जब जो रूट और क्रिस सिल्वरवुड कप्तान और कोच थे।

लेकिन जब से ब्रेंडन मैकुलम ने रेड-बॉल कोच और बेन स्टोक्स के रूप में कप्तान के रूप में पदभार संभाला है, इंग्लैंड एक अलग ब्रांड का क्रिकेट खेल रहा है, जिसने उन्हें सात में से छह टेस्ट जीते, जिसमें न्यूजीलैंड का 3-0 से क्लीन स्वीप शामिल था। वॉन ने कहा, अप्रैल की शुरूआत में, यदि आपने कहा होता कि उनके पास अगले साल एशेज वापस जीतने का मौका है, तो हम कहते हैं कि ऐसा करने का कोई संभावना नहीं है। लेकिन, टेस्ट क्रिकेट के एक उल्लेखनीय सीजन के बाद यह स्पष्ट है कि इंग्लैंड अगला एशेज को हासिल करने में सक्षम है।

वॉन ने द डेली टेलीग्राफ में अपने कॉलम में लिखा, आस्ट्रेलिया इस सीजन में इंग्लैंड के आक्रामक तरीके का सम्मान करेगा और शायद वे इससे घबराएंगे भी, यह जानते हुए कि इंग्लैंड आक्रामक खेल खेल सकता है और सभी विभागों में बहुत खतरनाक है। इंग्लैंड की ओर से अगले सीजन में आस्ट्रेलिया से मिलने वाली टीम पूरी तरह से अलग होगी, जो 4-0 हार गई थी। वॉन ने कहा कि आक्रामक तरीके से खेलना टेस्ट क्रिकेट में आस्ट्रेलिया को हराने की कुंजी है, जो इंग्लैंड ने इस साल की घरेलू सीजन में किया है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News