IPL 2018: हार से निराश रहाणे, बोले हम अब भी टूर्नामेंट में हैं

IPL 2018: हार से निराश रहाणे, बोले हम अब भी टूर्नामेंट में हैं

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-03 05:29 GMT
IPL 2018: हार से निराश रहाणे, बोले हम अब भी टूर्नामेंट में हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल-11 में बुधवार को राजस्थान रॉयल्स को बारिश बाधित मैच में दिल्ली डेयर डेविल्स के हाथों 4 रनों से करीबी हार का सामना करना पड़ा। राजस्थान ने शानदार बल्लेबाजी की लेकिन वो जीत से महज 4 कदम दूर रह गई। मैच के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे इस करीबी हार से काफी निराश नजर आए, हालांकि उन्होंने अपनी टीम के बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की। 

 

 

 

"हम अब भी टूर्नामेंट में हैं"

 

मैच के बाद रहाणे ने कहा कि ये मैच हारना हमारे लिए निराशाजनक है, हमने शानदार बल्लेबाजी की लेकिन जीत नहीं पाए। रहाणे ने खासकर विस्फोटक बल्लेबाजी करने वाले जॉस बटलर की जमकर तारीफ की, रहाणे ने कहा कि बटलर ने खतरनाक बल्लेबाजी की। बतौर रहाणे विकेट काफी अच्छा था, हम हार्ड लेंथ पर गेंदबाजी करना चाह रहे थे, लेकिन हम इस प्लान पर काम नहीं कर पाए। ये हमारे गेंदबाजों के लिए सीखने का समय है, हम भी टूर्नामेंट में बने हुए हैं और बड़ा उलटफेर करने की कोशिश करेंगे। रहाणे ने कहा कि हम बाकी मैच जीत सकते हैं और प्लेऑफ में जगह बना सकते हैं। 

 

 

जीत से 4 कदम दूर रह गया राजस्थान 

 

बुधवार को वर्षा बाधित मैच में दिल्ली ने 17.1 ओवर में 196 रन बनाए थे जिसके बाद डकवर्थ लुईस नियम के तहत राजस्थान को जीत के लिए 12 ओवर में 151 रनों का लक्ष्य मिला था। राजस्थान के लिए पारी की शुरुआत करने आए जॉस बटलर ने टीम को धमाकेदार शुरुआत दिलाई और दिल्ली के गेंदबाजों की जमकर क्लास ली। बटलर ने 26 गेंदों पर 67 रनों की पारी खेली जिसमें 4 चौके और 7 छक्के शामिल थे। बटलर के आउट होने के बाद ओपनर डी शॉर्ट ने भी कुछ अच्छे शॉट खेले लेकिन वो मैक्सवेल का शिकार हो गए। डी शॉर्ट ने 25 गेंदों में 4 छक्कों और 2 चौकों की मदद से 44 रन बनाए। दोनों ओपनर्स के आउट होने के बाद राजस्थान की पारी बिखर गई और 12 ओवर में 5 विकेट खोकर 146 रन ही बना पाई और चार रनों से मैच गंवा बैठी। 

 

Tags:    

Similar News