कोविड-19 का असर नहीं, ओलम्पिक के लिए कड़ी मेहनत जारी : मनप्रीत

कोविड-19 का असर नहीं, ओलम्पिक के लिए कड़ी मेहनत जारी : मनप्रीत

IANS News
Update: 2020-03-21 11:31 GMT
कोविड-19 का असर नहीं, ओलम्पिक के लिए कड़ी मेहनत जारी : मनप्रीत
हाईलाइट
  • कोविड-19 का असर नहीं
  • ओलम्पिक के लिए कड़ी मेहनत जारी : मनप्रीत

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। इस समय पूरे विश्व में फैली भयंकर बीमारी कोरोनावायरस के कारण लगभग सभी तरह की गतिविधियां बंद हैं लेकिन इसका असर भारत की पुरुष और महिला टीम पर नहीं पड़ रहा है। यह दोनों टीमें टोक्यो ओलम्पिक की तैयारियां पर ध्यान दे रही हैं।

खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के बेंगलुरू स्थित केंद्र में सभी एहितयात बरत रहे हैं। हॉकी इंडिया (एचआई) के मुताबिक कैम्पस पूरी तरह से नियमित अभ्यास सत्रों से भरा है और कोई भी बाहरी शख्स केंद्र के अंदर नहीं आ सकता।

मनप्रीत सिंह ने कहा, कोविड-19 ने हमारे अभ्यास सत्र को प्रभावित नहीं किया है। हम लगातार अपने हाथ धो रहे हैं और हमारा तापमान भी लगातार जांचा जा रहा है। साई के अधिकारी इस बात का ध्यान रख रहे हैं कि हम सही माहौल में अभ्यास करें। हमारे साई के अधिकारी और कोच हमारे साथ हैं और हम ओलम्पिक की तैयारियों में व्यस्त हैं।

महिला टीम की कप्तान रानी रामपाल ने कहा है कि उनकी टीम भाग्यशाली है कि अभ्यास कर पा रही है। रानी ने कहा, हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास साई की सुविधाएं हैं। हॉकी टीम लगातार अभ्यास कर सके इस बात के लिए सभी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हर दिन हमारे स्वास्थ की जांच हो रही है और हम सभी जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं। साई के अधिकारी हमारी टोक्यो ओलम्पिक की तैयारी करने में काफी मदद कर रहे हैं।

 

Tags:    

Similar News