मुंबई इंडियंस के मालिकों ने यूएई, दक्षिण अफ्रीका टी20 लीग में फ्रेंचाइजियों के नामों की घोषणा की

क्रिकेट मुंबई इंडियंस के मालिकों ने यूएई, दक्षिण अफ्रीका टी20 लीग में फ्रेंचाइजियों के नामों की घोषणा की

IANS News
Update: 2022-08-10 10:31 GMT
मुंबई इंडियंस के मालिकों ने यूएई, दक्षिण अफ्रीका टी20 लीग में फ्रेंचाइजियों के नामों की घोषणा की
हाईलाइट
  • नई संस्थाएं प्रतिष्ठित मुंबई इंडियंस की तरह ही दिखेगी

डिजिटल डेस्क,  मुंबई। पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस के मालिक ने बुधवार को यूएई की इंटरनेशनल लीग टी20 और क्रिकेट साउथ अफ्रीका टी20 लीग में अपनी दो नई फ्रेंचाइजी के नामों की घोषणा की। यूएई लीग के लिए फ्रेंचाइजी का नाम एमआई एमिरेट्स होगा, जबकि दक्षिण अफ्रीका लीग में एमआई केप टाउन होगा। दोनों टीमें आईपीएल में मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी की तरह की जर्सी पहनेगी।

आधिकारिक बयान के अनुसार, संयुक्त अरब अमीरात और एसए टी20 लीग में फ्रेंचाइजी के नामों को वहां की विशिष्ट क्षेत्रों को ध्यान में रखकर रखे गए हैं।

बयान में आगे कहा, नई संस्थाएं प्रतिष्ठित मुंबई इंडियंस की तरह ही दिखेगी। वन फैमिली का वैश्विक विस्तार लीग के मूल्यों को आगे बढ़ाएगा, जिन्होंने मुंबई इंडियंस को फ्रेंचाइजी क्रिकेट में सबसे पसंदीदा टीमों में से एक बनाने में मदद की है। रिलायंस इंडस्ट्रीज की निदेशक नीता एम अंबानी ने कहा, मुझे यकीन है कि एमआई अमीरात और एमआई केप टाउन दोनों समान रूप से आगे बढ़ेंगे और एमआई की वैश्विक क्रिकेट विरासत को और भी अधिक ऊंचाइयों तक ले जाएंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News