आर्सेनल को बेंट्रफोर्ड ने 1-1 की बराबरी पर रोका

प्रीमियर लीग आर्सेनल को बेंट्रफोर्ड ने 1-1 की बराबरी पर रोका

IANS News
Update: 2023-02-12 15:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, लंदन। प्रीमियर लीग की अगुआई वाली आर्सेनल को ब्रेंटफोर्ड ने घर में 1-1 की बराबरी पर रोका। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, लिएंड्रो ट्रॉसार्ड ने 66वें मिनट में आर्सेनल के लिए गोल किया, जबकि बुकायो साका ने दाहिनी ओर शानदार प्रयास किया, लेकिन इवान टोनी ने मेहमानों के लिए समय से 16 मिनट के बाद गोल कर दिया।

हालांकि आर्सेनल अभी भी मैनचेस्टर सिटी से छह अंक दूर है, लेकिन अगर मैनचेस्टर सिटी ने रविवार को एस्टन विला को हरा दिया, तो दोनों टीमों की लीग मैच से तीन दिन पहले यह बढ़त आगे बढ़ जाएगी। वेस्ट हैम और चेल्सी ने लंदन स्टेडियम में एक-एक अंक लिया, जिसमें जोआओ फेलिक्स ने 16 वें मिनट में क्लब के लिए अपने पहले गोल के साथ चेल्सी को आगे रखा, ब्रेक से पहले वेस्ट हैम के लिए एमर्सन पामिएरी के स्तर के लिए लोग दागा। दोनों टीमों के लक्ष्य ड्रॉ करना नहीं था।

न्यूकैसल युनाइटेड के कोच के रूप में एडी होवे की बोर्नमाउथ में वापसी 1-1 की बराबरी पर समाप्त हुई। मनोरंजक मैच के आधे घंटे तक मार्कोस सेनेसी ने बोर्नमाउथ का नेतृत्व किया, लेकिन बाद में चोटिल हुए मिगुएल अल्मिरोन ने न्यूकैसल के लिए पहली छमाही में बराबरी कर ली। टोटेनहम पिछले सप्ताहांत मैनचेस्टर सिटी पर अपनी जीत को बढ़ाने के लिए असमर्थ थे क्योंकि उन्हें लीसेस्टर सिटी ने 4-1 से हराया था।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News