साउथेम्प्टन ने 3 महीने के प्रभार के बाद मैनेजर नाथन जोन्स को किया बर्खास्त

प्रीमियर लीग साउथेम्प्टन ने 3 महीने के प्रभार के बाद मैनेजर नाथन जोन्स को किया बर्खास्त

IANS News
Update: 2023-02-12 16:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, साउथेम्प्टन। साउथेम्प्टन एफसी ने रविवार को प्रीमियर लीग क्लब के तीन महीने के प्रभारी के बाद मैनेजर नाथन जोन्स को बर्खास्त कर दिया। 49 वर्षीय जोन्स शनिवार को 10-पुरुष वोल्व्स से हार के बाद सैंट्स के साथ तालिका में सबसे नीचे है।

प्रथम-टीम के कोच क्रिस कोहेन और एलन शीहान ने भी क्लब छोड़ दिया है, जबकि मुख्य कोच रूबेन सेलेस शनिवार को चेल्सी में होने वाले प्रीमियर लीग मैच की कमान संभालेंगे। क्लब ने एक बयान में कहा, साउथेम्प्टन फुटबॉल क्लब पुष्टि कर सकता है कि उन्होंने पुरुषों के फस्र्ट टीम मैनेजर नाथन जोन्स के साथ साझेदारी की है।

फस्र्ट टीम के कोच क्रिस कोहेन और एलन शीहान ने भी क्लब छोड़ दिया है। फस्र्ट टीम लीड कोच रुबेन सेलेस ट्रेनिंग की कमान संभालेंगे और चेल्सी के खिलाफ अगले सप्ताहांत के मैच से पहले टीम को तैयार करेंगे।

कतर विश्व कप के लिए लीग के रुकने से कुछ समय पहले, राल्फ हसनहुटल को बदलने के लिए वेल्स के जोन्स पिछले साल नवंबर में साउथेम्प्टन में शामिल हुए थे, जो क्लब के साथ चार साल से प्रभारी थे। जोन्स ने क्लब को काराबाओ कप सेमीफाइनल और एफए कप के पांचवें दौर में पहुंचाया, लेकिन अपने आठ प्रीमियर लीग मैचों में से सात हार गए। उनकी एकमात्र जीत जनवरी में एवर्टन के खिलाफ आई थी।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News