'अपने आप को काफी प्यार करो...' तलाक की खबरों के बीच सानिया ने डाली एक और इमोशनल स्टोरी 

शोएब-सानिया तलाक 'अपने आप को काफी प्यार करो...' तलाक की खबरों के बीच सानिया ने डाली एक और इमोशनल स्टोरी 

Manuj Bhardwaj
Update: 2022-11-26 04:17 GMT
'अपने आप को काफी प्यार करो...' तलाक की खबरों के बीच सानिया ने डाली एक और इमोशनल स्टोरी 
हाईलाइट
  • सानिया और शोएब जल्द नया टॉक शो लेकर आ रहे हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच तलाक की खबरों ने आजकल सुर्खियां बटोरी हुई है। हालांकि, पाकिस्तानी और यूएई मीडिया तो यह दावा भी कर चुकी है कि दोनों के बीच तलाक हो चुका है और दोनों अलग-अलग भी रह रहे हैं। लेकिन अभी तक सानिया और शोएब की तरफ से इस कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन इसके बीच सानिया के सोशल मीडिया पोस्ट और स्टोरीज ने समय-समय पर इसके संकेत जरूर दिए है। इसी कड़ी में सानिया ने एक और इंस्टाग्राम पर स्टोरी डालकर तलाक की खबरों को हवा दे दी है। 

सानिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी में सी.आर इलियट का क्वोट शेयर करते हुए लिखा, "आप  प्रकाश और अंधेरे से बने मानव हैं। थोड़ा नाजुक होने की स्थिति में   खुद को पर्याप्त प्यार करें। अपने आप को उन दिनों में आराम देना सीखें जब आपका दिल अपने सबसे भारी महसूस करता है।

बना हुआ सस्पेंस 

फिलहाल लोगों के बीच तलाक का सस्पेंस काफी समय से बना हुआ है। हालांकि, इस बीच एक नई बात निकलकर भी सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, सानिया और शोएब जल्द एक नया टॉक शो लेकर आ रहे हैं, जो एक पाकिस्तानी चैनल पर प्रसारित होगा। इसका नाम "मिर्जा मलिक शो" होगा। पाकिस्तानी चैनल ने खुद इसका पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर के बाद फैंस को लगा कि तलाक वाली बात महज एक अफवाह है लेकिन सानिया की नई स्टोरी ने फिर फैन्स को असमंजस में डाल दिया है। इस बीच अब लोग सोच रहे है कि कहीं ये नए टॉक शो के प्रमोशन के लिए तो नहीं हैं!

बता दें कि सानिया-शोएब की शादी 2010 में हुई थी। दोनों का एक बेटा इजहान मिर्जा मलिक भी है। 

Tags:    

Similar News