शोएब-सानिया के बीच खूबसूरत मॉडल ने लगाई आग, दोस्त ने किया तलाक कंफर्म होने का दावा

तलाक कंफर्म! शोएब-सानिया के बीच खूबसूरत मॉडल ने लगाई आग, दोस्त ने किया तलाक कंफर्म होने का दावा

Shiv Pathak
Update: 2022-11-10 08:58 GMT
शोएब-सानिया के बीच खूबसूरत मॉडल ने लगाई आग, दोस्त ने किया तलाक कंफर्म होने का दावा
हाईलाइट
  • 10 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में शादी के बंधन में बंधे थे।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के मशहूर बल्लेबाज शोएब मलिक की जोड़ी इन दिनों शुर्खियों में बनी हुई है। बीते कई दिनों से ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है और दोनों के बीच तलाक होने वाला है। इन सभी रिपोर्ट्स के बीच शोएब के एक करीबी दोस्त ने दोनों की तलाक की खबरों को सही ठहराया है। 

तलाक लेंगे शोएब-सानिया

दरअसल, शोएब का यह दोस्त उनकी ही मेनेजमेंट टीम का हिस्सा है। उनके दोस्त ने इन रिपोर्ट्स पर बात करते हुए कहा कि, "मैं दोनों के तलाक की पुष्टि कर सकता हूं, लेकिन इससे ज्यादा कुछ नहीं बोल सकता।" उनके दोस्त के इस बयान से साफ पता लगता है कि शोएब और सानिया के रिश्ते में दरार आ गई है। दोनों जल्द ही तलाक भी ले सकते हैं। 

मॉडल आयशा से शोएब का अफेयर 

दोनों ही स्टार्स के तलाक की अफवाहों के बीच शोएब मलिक और मॉडल आयशा कमर के रिलेशनलशीप में होने की बातें भी सामने आ रही हैं। दरअसल, शोएब और आयशा ने साल 2021 में एक साथ बोल्ड फोटोशूट कराया था। इस फोटोशूच की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। साथ ही इस फोटोशूट के बाद शोएब का दिया गया एक इंटरव्यू भी वायरल हो रहा है जिसमें शोएब बोल रहे हैं कि आयशा ने फोटोशूट के दौरान मेरी बहुत मदद की थी। 

गौरतलब है कि, शोएब-सानिया ने 10 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद 15 अप्रैल को उन्होंने लाहौर में अपनी शादी का रिसेप्शन रखा था। शोएब-सानिया का एक इजहान नाम का बेटा भी है, जिसका जन्म साल 2018 में हुआ था।  
 

Tags:    

Similar News