टीम में नंबर 3 पर ही खेलेंगे विराट कोहली: वसीम जाफर

क्रिकेट टीम में नंबर 3 पर ही खेलेंगे विराट कोहली: वसीम जाफर

IANS News
Update: 2022-08-01 12:30 GMT
टीम में नंबर 3 पर ही खेलेंगे विराट कोहली: वसीम जाफर
हाईलाइट
  • क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में फिट होना बहुत कठिन होता है

मुंबई। भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर को लगता है कि स्टार बल्लेबाज विराट कोहली जैसे खिलाड़ी को कोई टीम से बाहर नहीं कर सकता, जिसके पास टी20 क्रिकेट में अविश्वसनीय स्ट्राइक रेट और औसत है। जाफर का यह भी मानना है कि जब विराट अपने फॉर्म में लौटेंगे तो और बेहतर तरीके से खेलेंगे।

कोहली लंबे समय से खराब फॉर्म से गुजर रहें हैं और नवंबर 2019 के बाद से कोई अंतरराष्ट्रीय शतक नहीं बनाया है। इंग्लैंड के दौरे में कोहली एक अर्धशतक भी नहीं बना सके और कैरिबियन के लिए चल रही सफेद गेंद की सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। साथ ही जिम्बाब्वे के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए भी उपलब्ध नहीं है।

जाफर ने शेयरचैट ऐप पर क्रिकचैट पावर्ड बाय परिमैच के ऑडियो सत्र में कहा, विराट टीम में अपने नंबर 3 स्थान पर ही खेलेंगे। केएल राहुल और रोहित शर्मा को ओपनिंग करनी चाहिए, मुझे लगता है कि आक्रामक दृष्टिकोण कि ऋषभ पंत, संजू सैमसन और ईशान किशन जैसे अन्य खिलाड़ी टीम में महत्वपूर्ण योगदान दे सकते हैं।

उन्होंने कहा, क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में फिट होना बहुत कठिन होता है। चेतेश्वर पुजारा जैसे खिलाड़ियों के लिए मेरे उच्च सम्मान के बावजूद, कोई खिलाड़ी उनकी तरह कोई नहीं खेल सकता है, या आप केवल टेस्ट क्रिकेट खेलेंगे, जिसकी गारंटी भी नहीं है।

ट्विटर पर माइकल वॉन के साथ अपने अक्सर दोस्ताना मजाक को याद करते हुए जाफर ने कहा, कोई भी टॉम, डिक और हैरी आता है और भारत को कुछ भी कह कर निकल जाता है, जो मुझे पसंद नहीं है। मुझे ऐसा लगता है कि उनको मुझे जवाब देना चाहिए।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News