दिवंगत क्रिकेटर पर बायोपिक की योजना बनाने में वार्न की बेटी ने चैनल 9 को फटकार लगाई

क्रिकेट दिवंगत क्रिकेटर पर बायोपिक की योजना बनाने में वार्न की बेटी ने चैनल 9 को फटकार लगाई

IANS News
Update: 2022-09-17 12:00 GMT
दिवंगत क्रिकेटर पर बायोपिक की योजना बनाने में वार्न की बेटी ने चैनल 9 को फटकार लगाई
हाईलाइट
  • क्या किसी के पास मेरे पिता और मेरे परिवार के लिए कोई सम्मान है या नहीं?

डिजिटल डेस्क,  मेलबर्न। आस्ट्रेलिया के महान स्पिन गेंदबाज शेन वार्न की बेटी ब्रुक वार्न ने दिवंगत क्रिकेटर के जीवन के बारे में एक बायोपिक की योजना बनाने के लिए चैनल 9 की आलोचना की है। द वेस्ट डॉट कॉम डॉट एयू के अनुसार, एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट में, ब्रुक वार्न ने सवाल किया कि क्या चैनल 9 में उनके दिवंगत पिता या उनके परिवार के लिए कोई सम्मान है। ब्रुक ने लिखा, क्या किसी के पास मेरे पिता और मेरे परिवार के लिए कोई सम्मान है या नहीं?

उन्होंने आगे लिखा, जिसने चैनल 9 के लिए इतना कुछ किया और अब उनके जीवन और पारिवारिक जीवन को उनके निधन के 6 महीने बाद नाटकीय बनाना चाहते हैं? यह अपमानजनक से परे हैं। वार्न के प्रबंधक जेम्स एस्र्किन ने जून में हेराल्ड सन को कथित तौर पर बताया था कि बायोपिक के लिए परिवार से संपर्क किए जाने के बाद उन्होंने कोई भी जानकारी देने से मना कर दिया था।

2018 में फॉक्स स्पोर्ट्स में जाने से पहले वॉर्न दो दशकों से अधिक समय तक क्रिकेट विश्लेषक के रूप में नाइन नेटवर्क के साथ थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ब्रुक ने 13 सितंबर को अपने पिता की जयंती पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि पोस्ट की थी। हैप्पी बर्थडे डैड। आज का दिन हमेशा आपका रहेगा। आई लव यू एंड आई मिस यू। चीयर्स टू डैड।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News