विश्व कप में मिली हार से हम निराश हैं : लोरिस

फीफा वर्ल्डकप 2022 विश्व कप में मिली हार से हम निराश हैं : लोरिस

IANS News
Update: 2022-12-19 06:31 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
हाईलाइट
  • मुझे फ्रेंच और खिलाड़ियों के इस समूह पर बहुत गर्व है

डिजिटल डेस्क, दोहा। फ्रांस के गोलकीपर और कप्तान ह्यूगो लोरिस ने रोमांचक विश्व कप फाइनल में अर्जेंटीना से अपनी टीम की हार के बाद पेनल्टी शूटआउट पर बात की।

फ्रांस ने 0-2 से पिछड़ने के बाद अतिरिक्त समय में 2-2 की बराबरी की और किलियन एम्बाप्पे ने दो गोल किए। शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, लियोनेल मेसी ने 12 मिनट शेष रहते हुए अर्जेंटीना को आगे कर दिया। फिर एमबाप्पे ने एक और गोल दागा और स्कोर को बराबरी पर ला दिया।

फ्रेंच टेलीविजन पर कीपर ने कहा, हमने अर्जेंटीना के झटके की बराबरी की और हमने कभी हार नहीं मानी। सेंट्रल डिफेंडर राफेल वर्ने ने भी फ्रांस की कभी हार न मानने वाली भावना को प्रतिबिंबित किया। डिफेंडर ने टिप्पणी की, हम बहुत निराश हैं। फ्रांस को प्रतियोगिता के दौरान बहुत सारी बाधाओं का सामना करना पड़ा, हम अंत तक लड़े। हमने हार नहीं मानी।

हालांकि, उन्होंने स्वीकार किया कि सामान्य समय के अंतिम मिनट तक अर्जेंटीना बेहतर स्थिति में था। वर्ने ने जोर देकर कहा, आज, एक घंटे के लिए, हम खेल में नहीं थे। हम वापस आए और हम जीत भी सकते थे। मुझे फ्रेंच और खिलाड़ियों के इस समूह पर बहुत गर्व है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News