वारदात: आंख का इलाज कराने आए लोगों से नकदी, आभूषण समेत कार लूट ले गए हथियारबंद बदमाश

  • चित्रकूट के जानकीकुंड में हुई सनसनीखेज वारदात
  • पवित्र नगर में घटित हुई सनसनीखेज वारदात
  • लूट की वारदात से डरे-सहमे पीडि़त

ANAND VANI
Update: 2024-05-02 03:51 GMT

डिजिटल डेस्क, सतना। मध्यप्रदेश के सतना में टीकमगढ़ जिले से आंखों का इलाज कराने चित्रकूट पहुंचे लोगों के साथ अज्ञात बंदूकधारी बदमाशों ने मारपीट कर नकदी, सोने-चांदी के आभूषण और कपड़े समेत कार भी लूट ली। पवित्र नगर में घटित हुई सनसनीखेज वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है तो वहीं पुलिस के भी हाथ-पांव फूल गए हैं। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक टीकमगढ़ जिले के दिगौड़ा निवासी रामकिशोर पुत्र चुन्नीलाल सोनी 64 वर्ष, अपने समधी लक्ष्मीनारायण सोनी 62 वर्ष, निवासी पिछोर, जिला शिवपुरी की आंखों का ऑपरेशन कराने छोटे भाई जगदीश सोनी और नीरज सोनी के साथ कार क्रमांक एमपी 15 सीसी 1040 से मंगलवार की रात को तकरीबन डेढ़ बजे चित्रकूट पहुंचे और रघुवीर मंदिर के पास गाड़ी खड़ी कर रुकने का ठिकाना देखने लगे। नीरज और जगदीश कार से उतरकर एक होटल में कमरा तलाशने निकल पड़े, जबकि रामकिशोर और लक्ष्मीनारायण गाड़ी में ही बैठे रहे।

और ऐसे हुई घटना

दो परिजनों के जाने के बाद बुजुर्ग रामकिशोर नित्यक्रिया कर कार की तरफ लौटने लगे तभी पीछे से दो बंदूकधारी बदमाश आ धमके और उन्हें नीचे गिराकर मारपीट करने लगे। लुटेरों ने गले से सोने की चेन व जेब से नकदी निकालने के साथ कट्टा दिखाकर लक्ष्मीनारायण सोनी को भी गाड़ी से नीचे फेंक दिया और कार में बैठकर रामघाट की तरफ भाग गए। उनके ठीक पीछे बाइक पर एक अन्य बदमाश भी तेजी से निकल गया। कार में कपड़े और दैनिक जरूरत के सामान समेत इलाज व खर्चे के लिए नकदी सहित काफी कीमतें चीजें रखी थीं। यहां तक की जूते-चप्पल तक निकालने का मौका पीडि़तों को नहीं मिला।

तब पुलिस को दी सूचना

देर रात को हुई लूट की वारदात से डरे-सहमे पीडि़तों ने किसी तरह रास्ते से निकल रहे इक्का-दुक्का राहगीरों को रोककर आप बीती सुनाई और उनकी मदद से पुलिस तक खबर पहुंचाई। यह सूचना मिलते ही पुलिस का अमला सकते में आ गया और आनन-फानन मौके पर जाकर पीडि़तों से पूछताछ शुरू कर दी। इसके साथ ही बार्डर पर नाकाबंदी की गई तो यूपी पुलिस को भी अवगत कराते हुए लुटेरों को पकडऩे में मदद का आग्रह किया गया, लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी कोई नतीजा नहीं निकला। अंतत: बुधवार सुबह अपराध पंजीबद्ध किया गया। पुलिस अब लुटेरों तक पहुंचने के लिए साइबर टीम की मदद ले रही है तो मुखबिरों को भी सक्रिय किया जा चुका है। वहीं पूरे नगर में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। इस काम के लिए एक टीम को यूपी भी भेजा गया है।

Tags:    

Similar News