करंट कांड: एमपीईबी, एफएसएल टीम ने किया मौका मुआयना, बुधवारी बाजार में करंट की चपेट में आए दो व्यापारी भाइयों की मौत का मामला

  • बुधवारी बाजार में हुई घटना
  • दो व्यापारी भाइयों की मौत
  • टीम ने साक्ष्य एकत्र किए

Manmohan Prajapati
Update: 2024-04-25 08:00 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। शहर के बुधवारी बाजार में मंगलवार को एक हृदयविदारक घटना में दो व्यापारी भाइयों की मौत हो गई। बारिश के दौरान बिजली गुल होने पर जनरेटर शुरू करते वक्त दोनों भाई करंट की चपेट में आ गए थे। बुधवार को एमपीईबी के इंजीनियर, एफएसएल और कोतवाली टीम घटनास्थल पर पहुंचे थे। टीम ने निरीक्षण कर घटना से संबंधित जरुरी साक्ष्य एकत्र किए हैं।

टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि वैशाली साड़ी सेंटर के संचालक मनोहर घोघरे (56) और शंकर घोघरे (55) मंगलवार शाम को करंट की चपेट में आ गए थे। हादसे में दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गई थी। बुधवार को एमपीईबी इंजीनियर के साथ एफएसएल और पुलिस टीम ने मौका मुआयना किया है। इसी के साथ पुलिस टीम ने आसपास के लोगों के बयान भी दर्ज किए हैं।

एक साथ उठी भाइयों की अर्थी, परिवार में मातम-

गुलाबरा लेबर कोर्ट गली निवासी मनोहर और शंकर घोघरे की अचानक मृत्यु से पूरा परिवार सदमे में है। बुधवार को दोनों भाइयों की एक साथ अर्थी उठी। स्थानीय मोक्षधाम में दोनों भाइयों का अंतिम संस्कार किया गया। मृतक शंकर घोघरे को बेटे अंश और मनोहर घोघरे को बेटी खुशी ने मुखाग्नि दी है।

Tags:    

Similar News