आदमी एक और आधार कार्ड 22, महिलाओं को परेशान करने वाला शातिर गिरफ्तार

  • महिलाओं का नंबर सोशल मीडिया से निकालकर मैसेज करता था।
  • युवक के नाम से 22 आधार कार्ड बने हैं।
  • जूगनू सिंह, फतेहपुर सीकर, राजस्थान का रहने वाला है।

IANS News
Update: 2023-07-19 18:10 GMT

डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में बिसरख थाना पुलिस ने एक 22 साल के युवक को गिरफ्तार किया। युवक के नाम से 22 आधार कार्ड बने हैं। जिसे युवक से बरामद किया गया है। यह युवक आधार कार्ड के जरिए सिम कार्ड इश्यू कराता था और व्हाट्सएप पर अलग-अलग डीपी लगाकर महिलाओं का नंबर सोशल मीडिया से निकालकर मैसेज करता था।

आरोपी पकड़ा ना जाए इसके डर से सिम कार्ड तोड़कर फेंक देता था। आरोपी कई महिलाओं के साथ अश्लील हरकत कर चुका है। पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर अभियुक्त जूगनू सिंह, पुत्र बच्चू सिंह, को 22 फर्जी आधार कार्ड के साथ गिरफ्तार किया है।

उसने बताया कि वह अपने नाम के अलग-अलग आधार कार्ड फर्जी तरीके से बनाता था। फिर, इन आधार कार्ड से नये सिम कार्ड खरीदता था और सोशल मीडिया से लड़कियों के नंबर लेकर उनको परेशान करता था। दो-चार कॉल के बाद सिम तोड़कर फेंक देता था। व्हाट्सएप पर अलग-अलग डीपी लगाकर भी लड़कियों को परेशान करता था।

जूगनू सिंह, फतेहपुर सीकर, राजस्थान का रहने वाला है। पुलिस ने उसके पास से एक काला रंग का पिठ्ठू बैग, 22 फर्जी आधार कार्ड और एक स्मार्ट फोन भी बरामद किया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News