गड़चिरोली जिले में एसआरपीएफ के 42 जवानों के साथ 43 संक्रमित 

गड़चिरोली जिले में एसआरपीएफ के 42 जवानों के साथ 43 संक्रमित 

Anita Peddulwar
Update: 2020-07-14 14:22 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क,गड़चिरोली। मंगलवार को जिले में एसआरपीएफ के 42 जवानों के साथ कुल 43 मरीज मिले हैं। इसके बाद संक्रमितों का आंकड़ा 187 पर पहुंच गया है। इनमें से सक्रिय 96 मरीजों का इलाज चल रहा है।  स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, राज्य आरक्षित दल (एसआरपीएफ) के 150 जवानों का दल एक सप्ताह पूर्व धुलिया से गड़चिरोली आया था जिन्हें गड़चिरोली के पुलिस अधीक्षक कार्यालय परिसर के क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया था। इनमें से 42 की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। इसके अलावा गड़चिरोली शहर के समीप स्थित नवेगांव क्षेत्र का 1 व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।  

वर्धा में वाशिम और यवतमाल के एक मरीज समेत 7 पॉजिटिव 
मंगलवार को जिले में वाशिम के एक मरीज समेत 7 पॉजिटिव पाए गए हैं। आर्वी के रामदेवबाबा वार्ड  के ५, वाशिम जिले के संक्रमित मरीज का एक रिश्तेदार और यवतमाल जिले से सेवाग्राम अस्पातल में उपचार करवाने आए एक व्यक्ति  का इनमें समावेश है। जिले में अब तक 50 लोग संक्रमित पाए जा चुके हैं जिनमें से15 स्वस्थ हो चुके हैं। 

चंद्रपुर में मिले और 6 मरीज 
चंद्रपुर मेंं मंगलवार को और 6 लोग पॉजिटिव पाए गए। इसके साथ ही जिले में संक्रमितों का आंकडा 204 पर पहुंच गया। 104 लोग कोरोनामुक्त भी हुए। संक्रमितों में शहर के अलावा सिंदेवाही तथा भद्रावती तहसील के मरीजों का भी समावेश है। 

Tags: