दर्दनाक हादसा, टवेरा कार और ट्राला की भिड़ंत में 9 की मौत

दर्दनाक हादसा, टवेरा कार और ट्राला की भिड़ंत में 9 की मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2018-11-21 08:38 GMT
दर्दनाक हादसा, टवेरा कार और ट्राला की भिड़ंत में 9 की मौत

डिजिटल डेस्क, मालथौन सागर । झांसी सागर फोरलाइन सड़क क्रमांक 26 पर  बुधवार  सुबह आमने सामने टवेरा कार और हाईवा ट्राला की भीषण भिंडत हो जााने से कार में सवार तीन बच्चों सहित मौके पर 9 लोगों की मौत हो गई। अन्य 6 लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंन्द्र मालथौन में भर्ती कराया गया जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के उपरांत सागर रैफर किया गया हैं। जानकारी के अनुसार ललितपुर उप्र का एक परिवार के सदस्य टवेरा कार पर सवार होकर ओली फलदान के कार्यक्रम में सागर जा रहे थे। गाड़ी गंतव्य की ओर बढ़ी चली जा रही थी कि मालथौन थाना अन्र्तगत मांदरी फाटक के पास उसकी हाईवा ट्राला से आमने सामने भीषण भिंडत हो गयी। भीषण भिंडत में तीन बच्चे सहित 9 लोगो की मौके पर मौत गयी। मौके से मृतकेंा के शव को अस्पताल भेजा गया। हादसे की सूचना पर थाना पुलिस सहित अनुविभीय अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुलिस कार्यवाही में जुटी रही ।

खौफनाक मंजर
हादसे के मंजर ख़ौफऩाक सामने आया है , हादसे ने दिल को झकझोर कर रखा दिया। हादसा का मुख्य कारण  लोहा से लादा ट्रॉला हुआ था जो रांग साइड से आ रहा था , जिस बजह से दर्दनाक हादसा घटित हुआ ,जिसमे एनएच 26 आई कि लापरवाही बताई जा रही है।

लोगों ने किया बचाव कार्य
घटना मालथौन थाना क्षेत्र के बांदरी फाटक एनएच-26 के फोर लाइन की है, जहां एक ट्रक ने सामने से आ रही टवेरा को टक्कर मार दी । घटना के बाद आसपास के लोगों ने बचाव कार्य शरू कर दिया और मृतकों- घायलों को बाहर निकाला. घायलों को तत्काल पास के ही जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया ।  घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य शुरू किया । पुलिस घटना के कारणों का पता लगा रही है ।