रायसेन में मौत के एक हफ्ते बाद भोपाल में बी-टेक का एक और छात्र मृत मिला

भोपाल रायसेन में मौत के एक हफ्ते बाद भोपाल में बी-टेक का एक और छात्र मृत मिला

IANS News
Update: 2022-07-30 12:00 GMT
रायसेन में मौत के एक हफ्ते बाद भोपाल में बी-टेक का एक और छात्र मृत मिला

डिजिटल डेस्क, भोपाल। भोपाल बी-टेक के एक छात्र के रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए जाने के मामले की गुत्थी अभी सुलझ नहीं पाई है, वहीं इंजीनियरिंग का एक और छात्र शनिवार को अपने संस्थान के परिसर में मृत पाया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। कमला नगर थाने के प्रभारी अनिल वाजपेयी ने बताया कि यहां मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एमएएनआईटी) के परिसर में इंजीनियरिंग के चौथे वर्ष के छात्र उदेश्य अहिरवार (22) पेड़ से लटका पाया गया।

उन्होंने बताया कि बुरहानपुर जिले का रहने वाला अहिरवार केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय के तहत संचालित मैनिट कॉलेज के कैंपस हॉस्टल में रह रहा था। वाजपेयी ने कहा, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच जारी है। हम कॉलेज के कर्मचारियों और कॉलेज परिसर में रहने वाले छात्रों से पूछताछ कर रहे हैं।

24 जुलाई को भोपाल स्थित कॉलेज में बी-टेक के छात्र निशंक राठौर का शव रायसेन जिले के बरखेड़ी-मिडघाट क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में कटा हुआ मिला था। पुलिस जांच में पता चला कि यह एक आत्महत्या का मामला है। हालांकि, परिवार ने दावा किया कि राठौर की हत्या की गई है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags: