मतदान के बाद लम्हेटा में बवाल, कांग्रेस-भाजपा नेता आपस में भिड़े, आधा दर्जन घायल

मतदान के बाद लम्हेटा में बवाल, कांग्रेस-भाजपा नेता आपस में भिड़े, आधा दर्जन घायल

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-30 11:14 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। चुनावी रंजिश को लेकर सोमवार रात भेड़ाघाट थाना क्षेत्र के लम्हेटा गांव में कांग्रेस और भाजपा नेताओं के गुटों में जमकर मारपीट हुई। दोनों ओर से जमकर हथियार भी चलने की खबर है। इस विवाद में कांग्रेस नेता सहित पांच और दूसरे पक्ष के दो लोगों के घायल हुए हैं। घटना की जानकारी मिलती ही मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया और स्थिति को नियंत्रित किया। घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल और निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आए और पीटना शुरू कर दिया
इस संबंध में सीएसपी रवि चौहान ने बताया कि दोनों पक्षों की शिकायतों पर मामले की जांच कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष भेड़ाघाट  महेश तिवारी ने बताया कि मतदान निपटाने के बाद वे अपने साथियों के साथ बातचीत करने के बाद घर चले गए। रात 10 बजे के लगभग कुद लोग घर के बाहर गाली गलौज कर रहे थे। आवाज सुनकर जैसे ही घर से बाहर निकले तो युवा मोर्चा के आशीष पटेल अपने साथियों के साथ खड़ा हुआ था, जिसने उन्हें देखते हुए रॉड और डंडों से पीटना शुरू कर दिया।

जो सामने आया उनको पीटा
महेश के अनुसार मारपीट की आवाजें सुनकर उनका बेटा नीतेश तिवारी, मनीष, विकास पांडे और रामाकांत तिवारी बाहर आए, लेकिन आशीष व उसके साथियों ने उन्हें भी पीटना शुरू कर दिया। गांव वालों के एकत्रित होने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

गंभीर हालत में भाई व उसके साथी को थाना लेकर पहुंचा भाई
वहीं देर रात लम्हेटाघाट निवासी भाजपा संयोजक अजय पटेल, अपने भाई आशीष पटेल व अन्य दो लोगों को घायल हालत में लेकर थाना पहुंचे, जिन्होने आरोप लगाया है कि कांग्रेस नेता महेश तिवारी के  रिश्तेदार हरीश तिवारी व अन्य लोगों ने आशीष व उसके साथियों पर जान लेवा  हमला किया है, जिसमें आशीष और उसका एक साथी गंभीर रूप से घायल हुआ है।

इनका कहना है
आपसी रंजिश लेकर कांग्रेस और भाजपा नेताओं के दो गुटों में विवाद हुआ है दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर मामले की जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।
रवि चौहान, सीएसपी, बरगी

Tags: