आंध्रप्रदेश : सुगर फैक्ट्री में 10 दिन में दूसरी दुर्घटना में दो की मौत

आंध्रप्रदेश आंध्रप्रदेश : सुगर फैक्ट्री में 10 दिन में दूसरी दुर्घटना में दो की मौत

IANS News
Update: 2022-08-29 14:00 GMT
आंध्रप्रदेश : सुगर फैक्ट्री में 10 दिन में दूसरी दुर्घटना में दो की मौत
हाईलाइट
  • आंध्रप्रदेश : सुगर फैक्ट्री में 10 दिन में दूसरी दुर्घटना में दो की मौत

डिजिटल डेस्क,अमरावती। आंध्र प्रदेश में काकीनाडा के पास एक सुगर फैक्ट्री में सोमवार को एक दुर्घटना में दो मजदूरों की मौत हो गई।मजदूरों पर एक भारी पाइप गिर गया। 10 दिनों में काकीनाडा के बाहरी इलाके वकालापुडी औद्योगिक क्षेत्र में पैरी शुगर रिफाइनरी में यह दूसरी दुर्घटना थी।

19 अगस्त को इसी फैक्ट्री में हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी और नौ अन्य घायल हो गए थे।नवीनतम आपदा को शुरू में रिएक्टर विस्फोट के कारण होने का संदेह था, लेकिन यह पता चला कि पीड़ितों पर एक भारी पाइप गिर गया। घायलों को काकीनाडा के सरकारी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों के शवों की पहचान सुब्रह्मण्यम (30) और राम प्रसाद (35) के रूप में की गई है, जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए स्थानांतरित कर दिया गया है।10 दिन में दो हादसों ने फैक्ट्री कर्मियों में दहशत फैला दी। उन्होंने उचित सुरक्षा उपायों की मांग को लेकर धरना दिया।19 अगस्त को हुआ विस्फोट जाहिर तौर पर शॉर्ट सर्किट के कारण हुआ, जब मजदूर चीनी की बोरियों को लोड करते समय कन्वेयर बेल्ट को बिजली कनेक्शन देने की कोशिश कर रहे थे।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags: