राम मंदिर निर्माण शुरू ना होने पर बीजेपी को होगा नुकसान: महंत नृत्य गोपाल दास

राम मंदिर निर्माण शुरू ना होने पर बीजेपी को होगा नुकसान: महंत नृत्य गोपाल दास

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-26 19:12 GMT
राम मंदिर निर्माण शुरू ना होने पर बीजेपी को होगा नुकसान: महंत नृत्य गोपाल दास

डिजिटल डेस्क, अयोध्या। राम जन्मभूमि और कृष्ण जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने बीजेपी को चेतावनी दी है कि अगर केंद्र सरकार जल्द राम मंदिर के निर्माण की प्रक्रिया शुरू नहीं करती है तो इसके लिए पार्टी को चुनाव में नुकसान उठाना पड़ सकता है। शनिवार को मोदी सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर न्यास अध्यक्ष ने जल्द ही अयोध्या में राम मंदिर निर्माण कराने की बात कही।

शनिवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान महंत नृत्य गोपाल दास ने कहा, "अभी भी समय है, अगर सरकार ने अब भी राम मंदिर निर्माण का काम नहीं शुरू कराया तो इससे बीजेपी को नुकसान उठाना पड़ेगा।" उन्होंने कहा कि देश की जनता और संत धर्माचार्यों ने केंद्र की सरकार को राम मंदिर निर्माण के लिए सत्ता के शीर्ष पर भेजा है।

उन्होंने अयोध्या के विकास की दिशा में केंद्र सरकार द्वारा करोड़ों रुपए की योजनाओं की सुस्त रफ्तार पर भी सवालिया निशान खड़ा किया। सरकार की योजनाओं के विषय पर न्यास अध्यक्ष ने कहा कि सरकार ने अयोध्या के विकास के लिए तमाम योजनाएं स्वीकृत की हैं लेकिन यहां आने वाले पर्यटक इस नगरी को और भव्य देखना चाहते हैं।

पत्रकारों से बात करते हुए न्यास अध्यक्ष ने कहा कि 4 साल पहले हमारे विरोधी रहे देश अब हमारे दोस्त हैं, जो कि एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार ने अपने कार्यकाल में तमाम आपदाओं के समय में लोगों की समस्याओं का समाधान किया है ऐसे में इन सभी को सरकार की एक बड़ी उपलब्धि कहा जाना चाहिए।