यूपी में नीले हिरण के शिकारियों ने गर्भवती महिला को मारी गोली

उत्तर प्रदेश यूपी में नीले हिरण के शिकारियों ने गर्भवती महिला को मारी गोली

IANS News
Update: 2023-01-01 10:00 GMT
यूपी में नीले हिरण के शिकारियों ने गर्भवती महिला को मारी गोली

डिजिटल डेस्क, महोबा। एक चौंकाने वाली घटना में उत्तर प्रदेश के महोबा में, नीले हिरण का शिकार करने वालों द्वारा गलती से गोली चलाने के बाद एक गर्भवती महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला वंदना (30) के पेट में गोली लगी, जब वह खेत में काम कर रही थी। आनन फानन में उसे स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल झांसी रेफर कर दिया गया। वह नाजुक हालत में बताई जा रही है।

वंदना के पति, भूपेंद्र सिंह राजपूत ने कहा कि वह अपनी पत्नी के साथ खेत में काम कर रहे थे, तभी दो लोगों ने उसके पेट में गोली मार दी। ये लोग नीले हिरण का शिकार करने आए थे। उन्होंने कहा कि जैसे ही उन्होंने गोली की आवाज सुनी, वह अपनी पत्नी के पास दौड़ कर पहुंचे और देखा कि उसे सांस लेने में तकलीफ हो रही है।

गोली चलाने वाले दोनों व्यक्ति मौके से भाग गए। अस्पताल के एक अधिकारी के बयान के मुताबिक, वंदना और उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की हालत गंभीर है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गयी है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News