कोरबा में बस खड़े ट्रेलर से टकराई, 7 यात्रियों की मौत

छत्तीसगढ़ कोरबा में बस खड़े ट्रेलर से टकराई, 7 यात्रियों की मौत

IANS News
Update: 2022-09-12 08:00 GMT
कोरबा में बस खड़े ट्रेलर से टकराई, 7 यात्रियों की मौत

डिजिटल डेस्क, कोरबा/रायपुर। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में सोमवार की सुबह बस सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा टकराई, इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है, वहीं 12 यात्री घायल हुए है। इस हादसे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुख व्यक्त किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, राष्टीय राजमार्ग क्रमांक 130 पर कोरबा जिले के बांगो थाना क्षेत्र के पोंडी उपरोड़ा में रायपुर से सीतापुर, अंबिकापुर की ओर जाने वाली बस एक खड़े ट्रेलर से जा टकराई। इस हादसे में सात यात्रियों की मौत हो गई। वहीं 12 लोग घायल हुए हैं।

इस हादसे की जानकारी मिलने पर पेट्रोलिंग कर रहे पुलिस दल ने किसी तरह बस से पीड़ितों को निकाला और अस्पताल पहुॅचाया। यह हादसा इतना भीषण था कि बस के परखच्चे उड़ गए।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरबा के बांगो थाना अंतर्गत नेशनल हाइवे पर मड़ई घाट के समीप सोमवार सुबह हुई दुर्घटना में सात लोगों की मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिवारजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस घटना में मृतकों के परिवार जनों को आवश्यक सहयोग और घटना में घायलों के समुचित उपचार के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags: