कांग्रेस सासदों के साथ दिल्ली पुलिस के रवैये पर कांग्रेस डेलिगेशन 20 जून को करेगा राष्ट्रपति से मुलाकात

दिल्ली कांग्रेस सासदों के साथ दिल्ली पुलिस के रवैये पर कांग्रेस डेलिगेशन 20 जून को करेगा राष्ट्रपति से मुलाकात

IANS News
Update: 2022-06-17 12:01 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस मुख्यालय में राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान दिल्ली पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस का एक डेलिगेशन 20 जून को शाम पांच बजे राष्ट्रपति से मुलाकात करेगा और साथ ही एक नोटिस भी सौंपेगा, जिसमें पुलिस द्वारा सांसदों के साथ हुई बदसलुखी को संज्ञान में लाया जाएगा।

इससे पहले दिल्ली पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस के सांसदों ने राज्यसभा के चेयरमैन को लिखित शिकायत भी कर चुके हैं। वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने कहा था, पुलिस ने सांसदों के साथ मारपीट की, दोनों सदनों के सांसदों के साथ शोषण किया गया, इन नेताओं को हरियाणा के बॉर्डर पर ले जाकर छोड़ दिया गया।

दरअसल राहुल गांधी से ईडी ने तीन दिन पूछताछ की। ईडी अभी तक राहुल गांधी से तकरीबन 30 घंटे की पूछताछ कर चुकी है एक बार फिर राहुल गांधी को बुलाया जाएगा। इसी पूछताछ के विरोध में कांग्रेस के तमाम नेता सड़कों पर उतरे हुए हैं और जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags: