पाकुड़ में शॉर्ट सर्किट से लगी आग में झुलसकर पिता-पुत्र की मौत

झारखंड पाकुड़ में शॉर्ट सर्किट से लगी आग में झुलसकर पिता-पुत्र की मौत

IANS News
Update: 2022-09-24 08:00 GMT
पाकुड़ में शॉर्ट सर्किट से लगी आग में झुलसकर पिता-पुत्र की मौत

डिजिटल डेस्क, रांची। झारखंड के पाकुड़ जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत इलामी गांव में शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग से पिता-पुत्र की मौत हो गई। हादसे में घर का सारा सामान भी स्वाहा हो गया।

बताया गया कि शनिवार तड़के लगभग तीन बजे घर में शॉर्ट सर्किट की वजह से जब घर के एक हिस्से से अचानक आग की लपटें उठने लगीं, तो 65 वर्षीय फरजा हक शेख और उनके बेटे 25 वर्षीय शरीफ शेख आग बुझाने के लिए दौड़े, लेकिन टीन की छत में प्रवाहित हो रहे करंट से झुलसकर उनकी वहीं मौत हो गई। घर में सो रहे बाकी लोग किसी तरह निकलने में सफल रहे। बाद में गांव के ही बिजली मिस्त्री ने बिजली का तार काटा। घर के ज्यादातर सामान जलकर खाक हो गए हैं। एक मवेशी की भी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मुफस्सिल थाना प्रभारी मिंटू भारती मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

इलामी ग्राम पंचायत के मुखिया समद अली ने कहा है कि हादसे से पूरा परिवार सड़क पर आ गया है। उन्होंने प्रशासन से मृतकों के परिजनों को मुआवजा और सरकारी योजना से आवास देने की मांग की है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags: