अपनी बेटी की हत्या करने के लिए पूर्व विधायक ने दी मोटी रकम, खुद जा सकते है सलाखों के पीछे!

बिहार अपनी बेटी की हत्या करने के लिए पूर्व विधायक ने दी मोटी रकम, खुद जा सकते है सलाखों के पीछे!

Raja Verma
Update: 2022-07-05 12:36 GMT
अपनी बेटी की हत्या करने के लिए पूर्व विधायक ने दी मोटी रकम, खुद जा सकते है सलाखों के पीछे!

डिजिटल डेस्क,पटना।  बिहार में मढ़ौरा के पूर्व विधायक सुरेंद्र शर्मा ने अपनी बेटी की हत्या कराने के लिए कुख्यात अपराधी को सुपारी दिया था। शर्मा की तरफ से पांडव गिरोह के मुखिया अभिषेक उर्फ छोटे सरकार को 20 लाख की सुपारी दी गई । पाड़व गिरोह ने बोरिंग रोड़ में एक-दो जुलाई की रात को विधायक की बेटी की हत्या करने का प्रयास किया।

बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक सुरेंन्द्र शर्मा अपनी बेटी के अंतरजातीय विवाह से खुश नहीं थे इसलिए उसकी हत्या करना चाहते थे. लड़की ने श्री कृष्णा पुरी थाना क्षेत्र में शिकायत दर्ज कराई कि अज्ञात लोगों ने उस पर गोली चलाई हालांकि निशाना सही नहीं लगा इस वजह से वह बच गई। इसके बाद तलाशी अभियान चलाया गया और शनिवार को गिरोह के कुख्यात अपराधी अभिषेक को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने बताया कि पूर्व विधायक ने अपनी बेटी की फोटो और घर के आसपास का लोकेशन भी बताया। वहीं सोमवार को पूर्व विधायक सुरेंद्र शर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया गया। विधायक के अलावा चार कॉन्ट्रैक्ट किलर की भी गिरफ्तारी हुई है।

इस मामले में एसपी ने कहा कि अभिषेक और उसके साथियों के पास से तीन देशी पिस्तौल, कई राउंड गोला बारूद और बिना नंबर प्लेट की एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है। वहीं जानकारी के मुताबिकृ  कुख्यात अपराधी अभिषेक जिसको बेटी की हत्या करने के लिए शर्मा ने पैसे दिए थे उस पर हत्या सहित करीब कुल 13 मुकदमे दर्ज है।

Tags: