कलेक्शन एजेंट से 24 लाख रुपये लूटने के मामले में 5 गिरफ्तार

गुरुग्राम कलेक्शन एजेंट से 24 लाख रुपये लूटने के मामले में 5 गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-12-31 16:30 GMT
कलेक्शन एजेंट से 24 लाख रुपये लूटने के मामले में 5 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। गुरुग्राम पुलिस ने शनिवार को एक निजी फर्म के कलेक्शन एजेंट से 24 लाख रुपये लूटने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह घटना 26 दिसंबर को चकरपुर गांव में राधा कृष्ण मंदिर के पास हुई थी। पुलिस के मुताबिक, पांच आरोपियों में से एक पीड़ित है जिसने अपने भाई के साथ लूट की योजना बनाई थी।

गिरफ्तार लोगों की पहचान चंद्र भानु प्रताप, विनीत, उज्‍जवल कुमार, अंकुर और प्रवीण कुमार उफे पम्मी के रूप में हुई है। आरोपी ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि अंकुर और उज्‍जवल भाई हैं और घटना के दिन अंकुर और शिकायतकर्ता राजीव रंजन बाइक से बैंक जा रहे थे। जब वह राधा कृष्ण मंदिर के पास पहुंचे, तो उन्हें चंद्रा और विनीत ने रोक लिया, जिन्होंने नकदी से भरा उनका बैग छीन लिया और मौके से भागने से पहले बाइक की चाबी ले गए।

एसीपी (अपराध) प्रीत पाल सांगवान ने कहा, अंकुर और उज्‍जवल भाई हैं। दोनों ने अपने सहयोगियों के साथ लूट की योजना बनाई और 26 दिसंबर को दोपहर करीब 3 बजे इसे अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 15.53 लाख रुपये और एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags: