गुरुग्राम का कैब चालक मर्डर केस सुलझा, दबोचे गए 2 आरोपी

हरियाणा गुरुग्राम का कैब चालक मर्डर केस सुलझा, दबोचे गए 2 आरोपी

IANS News
Update: 2022-09-17 19:00 GMT
गुरुग्राम का कैब चालक मर्डर केस सुलझा, दबोचे गए 2 आरोपी

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम जिले के पटौदी कस्बा में कैब चालक की हत्या की गुत्थी को सुलझाने में पुलिस को सफलता मिल गई है। आरोपियों की पहचान रेवाड़ी के रहने वाले पंकज सिंह (25) और हितेश (23) उर्फ हनी के रूप में हुई है। नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने हितेश को देसी कट्टे के साथ गिरफ्तार किया। पूछताछ की तो उसने हत्याकांड का खुलासा कर दिया।

पंकज और हितेश ने 24 मार्च को राजस्थान के बहरोड़ में कैब बुक की थी। उन्होंने कथित तौर पर चालक की गोली मारकर हत्या कर दी और उसकी गाड़ी लेकर भाग गए थे। पुलिस के मुताबिक, राजस्थान के अलवर निवासी कैब चालक राकेश गुज्जर पटौदी में सड़क किनारे मृत पाए गए थे।

राकेश के सिर में गोली मारी गई थी। और मोबाइल फोन के लोकेशन नूंह में दिखाई गई थी। मामले की जांच के लिए टीमों का गठन किया गया था। अपराध शाखा की एक टीम ने पंकज को मुंबई में पकड़ा था। उसके खुलासे के आधार पर, हितेश को पटौदी से गिरफ्तार किया गया। निरंतर पूछताछ के दौरान, आरोपियों ने खुलासा किया कि उन्होंने एक कैब बुक करने और बाद में ड्राइवर को लूटने की साजिश रची थी। लेकिन जब राकेश ने विरोध किया, तो उसके सिर में गोली मार दी गई। उन्होंने हत्या के बाद राकेश के शव को सड़क के किनारे फेंक दिया और कैब लेकर भाग गए। आरोपी ने एक और कैब ड्राइवर को लूटने की योजना बनाई थी, लेकिन असफल रहा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags: