हिमाचल के मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी की रैली की तैयारियों की समीक्षा की

हिमाचल हिमाचल के मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी की रैली की तैयारियों की समीक्षा की

IANS News
Update: 2022-09-17 10:01 GMT
हिमाचल के मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी की रैली की तैयारियों की समीक्षा की
हाईलाइट
  • हिमाचल के मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी की रैली की तैयारियों की समीक्षा की

डिजिटल डेस्क, मंडी। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 24 सितंबर को मंडी शहर के दौरे की तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों को कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पुख्ता इंतजाम करने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री ने लोक निर्माण विभाग और एनएचएआई के अधिकारियों को शहर की ओर जाने वाली सड़कों का उचित रखरखाव सुनिश्चित करने के अलावा शहर में और उसके आसपास बसों और अन्य वाहनों के लिए पर्याप्त पार्किग की व्यवस्था करने का निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि वाहनों के आवागमन को सुचारू और निर्बाध प्रवाह सुनिश्चित किया जाना चाहिए, ताकि जनता को कोई असुविधा न हो और कंगनीधर से मंडी तक की सड़क को भी ठीक से बनाए रखा जाना चाहिए और सुंदरीकरण किया जाना चाहिए।

राज्य की सत्तारूढ़ भाजपा 24 सितंबर को मोदी की एक जनसभा आयोजित कर रही है, जो मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र मंडी शहर में विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले नियोजित तीन रैलियों में से पहली है, जिसमें एक लाख से अधिक युवाओं की अपेक्षित सभा होगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags: