बीजेपी पर प्रकाश राज का तंज, 56 इंच भूल जाइए

बीजेपी पर प्रकाश राज का तंज, 56 इंच भूल जाइए

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-20 07:08 GMT
बीजेपी पर प्रकाश राज का तंज, 56 इंच भूल जाइए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कर्नाटक में येदियुरप्पा के इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस और जेडीएस की सरकार बनने का रास्ता साफ हो गया है। जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी अब सीएम पद के लिए दावेदारी करेंगे। इसी बीच कर्नाटक चुनाव को लेकर चर्चा में रहने वाले प्रकाश राज एक बार फिर सुर्खियों में हैं, प्रकाश राज ने एक बार फिर ट्वीट कर पीएम नरेन्द्र मोदी और बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। प्रकाश राज इससे पहले भी बीजेपी और पीएम मोदी पर ट्विटर पर हमला बोल चुके हैं जिसके कारण उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा था। 

 

 

 

"56 इंच भूल जाइए"

कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस की सरकार बनने का रास्ता साफ होते ही फिल्म अभिनेता प्रकाश राज ने ट्वीट किया है। प्रकाश राज ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि कर्नाटक भगवा नहीं होने वाला, ये रंगीन रहेगा, खेल शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया है। प्रकाश राज ने आगे लिखा कि अब 56 इंच भूल जाइए, 55 घंटे भी कर्नाटक संभाल नहीं सके। इसके साथ ही प्रकाश राज ने ये भी लिखा कि प्रिय नागरिकों अब और गंदी राजनीति के लिए तैयार हो जाइए, ट्वीट के आखिर में उन्होंने हैशटेग कर अंग्रेजी में जस्ट आस्किंग भी लिखा है।प्रकाश राज के इस ट्वीट के बाद एक बार फिर उन्हें ट्विटर पर ट्रोल किया जाने लगा है। 

 

 

चुनाव से पहले भी किया था ट्वीट 

 

एक्टर प्रकाश राज ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले भी एक ट्वीट किया था तब उन्होंने लोगों से अपील की थी कि कर्नाटक में लोग भाजपा को वोट न करें, लेकिन बाद में बीजेपी कर्नाचक चुनाव के परिणामों में सबले बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी और बहुमत न होने के बावजूद येदियुरप्पा ने राज्य के सीएम के तौर पर शपथ ली थी। बीजेपी को वोट न देने की अपील वाला ट्वीट करने के कारण भी प्रकाश राज को ट्विटर पर कड़े विरोध का सामना करना पड़ा था और उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था।