नकाबपोशों ने घर में घुसकर दंपति को गोली मारी

नकाबपोशों ने घर में घुसकर दंपति को गोली मारी

Anita Peddulwar
Update: 2020-07-21 08:08 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  कलमेश्वर शहर के लोहकरे ले-आउट में कुछ नकाबपोशों ने घर में घुसकर दंपति को गोली मार दी। गंभीर रूप से जख्मी दंपति को मेयो अस्पताल, नागपुर में भर्ती कराया गया है।  घायलों का नाम गणेश सुधाकर मेश्राम (32) व उसकी पत्नी प्रियंका मेश्राम (28), दोनों मूल निवासी जयताला, नागपुर हैं। वर्तमान में लोहकरे ले-आउट कलमेश्वर निवासी हैं। जानकारी के अनुसार गणेश मेश्राम, उसकी पत्नी प्रियंका व उनका एक 5 साल का बेटा अारव पिछले दो साल से कलमेश्वर के लोहकरे ले-आउट में खाड़े के घर में किराये से दूसरे मंजिल पर रहते हैं। गणेश मेश्राम अापराधिक प्रवृत्ति का होने की चर्चा है। घटना वाले दिन सात-आठ युवक मुंह पर काला कपड़ा बांधकर एक चारपहिया वाहन से आए और घर में घुसकर गणेश की पीठ व प्रियंका के पेट में गोली मार दी।

पड़ोसी के घर में कूदकर बचाई जान
घायल होन के बाद भी गणेश जैसे-तैसे पड़ोसी के घर में कूद गया। घटना के बाद सभी हमलावार चारपहिया गाड़ी से फरार हो गए। प्राथमिक जानकारी के अनुसार यह गैंगवार की घटना है। गणेश के खिलाफ नागपुर में गंभीर स्वरूप के अपराध दर्ज हैं। घायलों को ग्रामीण अस्पताल में प्रथमोपचार के बाद नागपुर ले जाया गया। हमले का कारण स्पष्ट नहीं है।

शोर-शराबा सुनकर भागे हमलावर
गोली की आवाज सुनकर आस-पास के लोग बाहर निकल आए। शोर-शराबा होने पर हमलावर भाग गए। घटना की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मोनिका राऊत, उप-विभागीय पुलिस अधिकारी अशोक सरंबलकर, कलमेश्वर पुलिस निरीक्षक मारुती मुलुक, स्थानीय अपराध शाखा के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। मौके से दो खाली कारतूस जब्त किए गए। रक्त के नमूने लिए गए। जांच जारी है। घटना से ना

Tags: