Metoo : यौन शोषण का आरोप लगने के बाद अनु मलिक की इंडियन आइडल-10 से छुट्टी

Metoo : यौन शोषण का आरोप लगने के बाद अनु मलिक की इंडियन आइडल-10 से छुट्टी

Tejinder Singh
Update: 2018-10-21 13:24 GMT
Metoo : यौन शोषण का आरोप लगने के बाद अनु मलिक की इंडियन आइडल-10 से छुट्टी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मीटू के तहत आरोप लगने के बाद गायक और संगीतकार अनु मलिक की इंडियन आइडल 10 शो से छुट्टी हो गई है। रविवार को सोनी चैनल की ओर से जारी बयान में इसकी पुष्टि की गई है। गायिका सोना महापात्रा, श्वेता पंडित समेत चार महिलाओं ने अनु मलिक पर यौन शोषण का आरोप लगाया है।

सोनी चैलन की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि अनु मलिक अब इंडियन आइडल 10 की जूरी पैनल का हिस्सा नहीं होंगे। शो पूर्व निर्धारित योजना के तहत जारी रहेगा। शो के दूसरे जूरी सदस्यों विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ अपना काम जारी रखेंगे। इसके अलावा भारतीय संगीत जगत के बड़े नाम बतौर मेहमान शो में शामिल होने के लिए बुलाए जाएंगे।

अनु मलिक ने भी बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा कि वे शो से अलग हो रहे हैं। उन्होंने दावा किया है कि फिलहाल वे शो में अपने काम पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं इसलिए इससे अलग हो रहे हैं। चैनल भी इसके लिए तैयार है। इससे पहले गायिका श्वेता पंडित ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि जब वे सिर्फ 15 साल की थीं अनु मलिक ने उन्हें अपने मैनेजर के जरिए फोन कर स्टूडियों बुलाया था, यहां सुनिधि चौहान और शान जैसे बड़े गायकों के साथ गाने का मौका देने का वादा कर अनु मलिक ने उनसे किस मांगा था। श्वेता के मुताबिक वे बेहद डर गईं थीं और वहां से चलीं गईं। इसके अलावा भी अनु मलिक पर कई महिलाओं के यौन शोषण के आरोप लगे हैं। जिसके बाद उन्हें आखिरकार इंडियन आइडल शो छोड़ना पड़ा है।