निकहत जरीन ने बेंगलुरू में एडिडास के नए स्टोर का किया उद्घाटन

कर्नाटक निकहत जरीन ने बेंगलुरू में एडिडास के नए स्टोर का किया उद्घाटन

IANS News
Update: 2022-07-07 09:30 GMT
निकहत जरीन ने बेंगलुरू में एडिडास के नए स्टोर का किया उद्घाटन

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। बेंगलुरू में विश्व बॉक्सिंग चैंपियन निकहत जरीन ने एडिडास के जूतों की अपनी पहली जोड़ी की यादों को साझा किया और हाल ही में वैश्विक स्पोर्ट्सवियर के सबसे बड़े स्टोर का उद्घाटन किया।

आईटी सिटी ब्रिगेड रोड के केंद्र में स्थित स्टोर, चार मंजिलों में 6500 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला हुआ है, जो अनुभव, स्थिरता और विश्वसनीयता को बढ़ाता है।इस अवसर पर निकहत ने आशा व्यक्त की कि स्टोर आने वाले वर्षो में युवा एथलीटों के लिए इस तरह की कई और यादगार यात्राओं की दिशा में पहला कदम होगा।

खेलों के प्रति उत्साही लोगों के लिए प्रशिक्षण, खेलों, फुटबॉल, बास्केटबॉल, गोल्फ, टेनिस और आउटडोर जैसी श्रेणियों में उत्पादों की एक विस्तृत विविधता प्रदान करेगा।कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि एक्सक्लूसिव टेरेस प्ले एरिया के साथ एक्सक्लूसिव फुटबॉल फ्लोर और बच्चों के लिए एक्टिविटी एरिया के साथ गेमिंग से प्रेरित लाउंज जैसे एक्सपीरियंस जोन भी बनाए जाएंगे।

एडिडास के वरिष्ठ निदेशक सुनील गुप्ता ने कहा, हम बेंगलुरू के बीचों-बीच एक और शानदार स्टोर खोलकर बेहद रोमांचित हैं। स्टोर न केवल हमारे उपभोक्ताओं को वैश्विक खरीदारी का अनुभव प्रदान करेगा, बल्कि उन्हें एडिडास के साथ संभावनाओं की दुनिया में एक झलक भी देगा, चाहे वह हमारे अनुभव क्षेत्रों के माध्यम से हो। हम लगातार अपने उपभोक्ताओं के लिए इन-स्टोर अनुभव को नवाचार, रचनात्मकता और डिजाइन के माध्यम से बढ़ाना चाहते हैं।

निकहत ने कहा, मैं आज इस खूबसूरत एडिडास स्टोर का उद्घाटन करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह मुझे मेरी पहली स्टोर यात्रा के बारे में याद दिलाता है, जब मुझे एडिडास के जूते की पहली जोड़ी मिली थी। मेरे लिए एक यादगार क्षण था, जिसने मुझे सशक्त बनाया और आज तक, मैं इसे संजोए रखती हूं। वह एडिडास की दुनिया में मेरा प्रवेश था, और वहां से मेरे लिए संभावनाएं अनंत हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags: