पुलिस ने किसानों की वापसी को लेकर यात्रा में बदलाव करने की दी सलाह

हरियाणा पुलिस ने किसानों की वापसी को लेकर यात्रा में बदलाव करने की दी सलाह

IANS News
Update: 2021-12-11 05:00 GMT
पुलिस ने किसानों की वापसी को लेकर यात्रा में बदलाव करने की दी सलाह
हाईलाइट
  • किसान आवाजाही के चलते व्यापक इंतजाम

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने यातायात को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। इसमें बाईक सवारों को कुछ हिदायतें दी गई हैं। दरअसल राष्ट्रीय राजधानी की सीमाओं पर साल भर से चल रहा किसान आंदोलन समाप्त हो गया है।

किसान पंजाब के विभिन्न गंतव्यों पर जा रहे हैं और इसी को लेकर हरियाणा पुलिस ने असुविधा से बचने के लिए मोटर चालकों को शनिवार को राष्ट्रीय राजमार्गों पर अपनी यात्रा को संशोधित करने की सलाह दी है। हालांकि उन्होंने कहा कि राज्य भर के राजमार्गो पर यातायात की परेशानी मुक्त आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए व्यापक इंतजाम किए गए हैं।

एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि दिल्ली से अंबाला और बहादुरगढ़ से हिसार और जींद की ओर सभी जिलों में यातायात के सुचारू प्रवाह को सुनिश्चित करने के लिए जिला पुलिस अधीक्षकों को उचित यातायात, सुरक्षा और कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए हैं। ऐसी उम्मीद है कि कुंडली और टिकरी सीमा के किसान सोनीपत, पानीपत, करनाल, कुरुक्षेत्र, अंबाला, झज्जर, रोहतक, जींद, हांसी, हिसार, फतेहाबाद और सिरसा जिलों से बड़े समूहों में वापस जाएंगे। प्रवक्ता ने कहा कि इसे ध्यान में रखते हुए पुलिस द्वारा यातायात की सामान्य आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त व्यवस्था की गई है।

 

(आईएएनएस)

Tags: