पुलिस थाने के पास बंदूक सहित आरोपी गिरफ्तार

पुलिस थाने के पास बंदूक सहित आरोपी गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-21 16:05 GMT
पुलिस थाने के पास बंदूक सहित आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, पैठण(औरंगाबाद)। थाने के पास एक घर से बंदूक सहित जिंदा कारतूस के साथ पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा, जबकि एक आरोपी पुलिस की आंखों में धूल झोंककर नौ दो ग्यारह हो गया। बता दें कि पैठण-शेन्द्रा-बिडकिन तथा एमआईडीसी जैसे इंडस्ट्रियल एरिया के चलते मुंबई-पुणे के आसपास लोगों से लूटपाट की घटनाएं पिछले कुछ माह से बढ़ गई हैं। कत्ल, डकैती लूटपाट जैसी घटनाओं को अंजाम देने के लिए आरोपी घातक शस्त्रों का भी इस्तेमाल करते हैं। क्षेत्र के एक घर में अवैध तरीके से बंदूक बिक्री के लिए रखे होने की गुप्त जानकारी पुलिस को मिलते ही  बिडकिन पुलिस थाना के प्रभारी पंडित सोनवने व उनकी टीम ने कार्रवाई की और दो बंदूक व छह जिंदा कारतूस सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया । 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक 20 जून दोपहर 3:30 बजे पैठण तहसील के बिडकिन साप्ताहिक बाजार स्थित एक अभियुक्त के घर से बिना अनुमति तथा गैरकानूनी  तरीके से रखी बंदूक तथा छह जिंदा कारतूस जब्त किए गए।  यह घर बिडकिन पुलिस थाने से कुछ ही मीटर की दूरी पर है। पुलिस ने  आरोपी फूलसिंह राजूसिंह टाक(26)  साप्ताहिक बाजार बिडकिन, तहसील पैठण जिला औरंगाबाद को गिरफ्तार किया है वहीं उसका दूसरा साथीदार अभियुक्त संतोष कचरूलाल जैस्वाल निवासी शेंदुरवादा तहसील गंगापुर जिला औरंगाबाद पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल रहा है।

पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ करने पर यह बंदूक बिक्री के इरादे से लाने की जानकारी दी गई है। उक्त कारवाई पुलिस अधीक्षक (ग्रा)डॉ. आरतीसिंह,अपर पुलिस अधीक्षक उज्वला वनकर, उपविभागीय पोलिस अधिकारी स्वप्निल राठोड के मार्गदर्शन में पंडित सोनवणे,सहायक फौजदार रमन्ना शिंदे, पोना राजेश चव्हाण,सुनील सुरासे, दीपक देशमुख, आनंद घुलवे,गणेश गंगावने, राहुल गायकवाड़, गणेश पैठणकर ने अंजाम दी। बिडकिन पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 3,25 के तहत मामला दर्ज किया गया है आगे की जांच सहायक फौजदार रमन्ना शिंदे कर रहे हैं।