मध्य प्रदेश के इंदौर अग्निकांड पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया दुख, व्यक्त की गहरी संवेदनाएं

मध्य प्रदेश मध्य प्रदेश के इंदौर अग्निकांड पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया दुख, व्यक्त की गहरी संवेदनाएं

IANS News
Update: 2022-05-07 09:00 GMT
मध्य प्रदेश के इंदौर अग्निकांड पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया दुख, व्यक्त की गहरी संवेदनाएं
हाईलाइट
  • अग्निकांड अत्यंत दुखद

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के इंदौर के अग्निकांड पर दुख जाहिर करते हुए इस त्रासदी में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। प्रधानमंत्री ने इस अग्निकांड में घायल हुए लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की है।

प्रधानमंत्री कार्यालय के आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से घटना पर दुख जाहिर करते हुए लिखा गया है, मध्य प्रदेश के इंदौर में हुआ अग्निकांड अत्यंत दुखद है। इस त्रासदी में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के प्रति मैं गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। इसके साथ ही सभी घायलों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

आपको बता दें कि, मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के स्वर्ण बाग कॉलोनी में तीन मंजिला इमारत में आग लगने की घटना में सात लोगों की मौत हो गई और ग्यारह लोग घायल हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस दुखद हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने के ऐलान के साथ ही मामले की जांच के आदेश भी दे दिए हैं।

इंदौर के अग्निकांड पर दुख जाहिर करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा, इंदौर के स्वर्ण बाग कॉलोनी में शॉर्ट सर्किट से हुए हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के असमय निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों को शीघ्र स्वस्थ करने की प्रार्थना करता हूं।

मुख्यमंत्री ने घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और मुआवजे का ऐलान करते हुए अगले ट्वीट में कहा, इंदौर में आग लगने की घटना में मौत की खबर अत्यंत ह्रदय विदारक है। मैंने इसके जांच के आदेश दे दिए हैं। जिसकी भी लापरवाही सामने आएगी, उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए दिए जाएंगे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags: