सेवानिवृत्त कर्मचारियों को कर्मचारी स्वास्थ्य योजना में शामिल किया जाएगा: बोम्मई

कर्नाटक सेवानिवृत्त कर्मचारियों को कर्मचारी स्वास्थ्य योजना में शामिल किया जाएगा: बोम्मई

IANS News
Update: 2022-07-08 15:00 GMT
सेवानिवृत्त कर्मचारियों को कर्मचारी स्वास्थ्य योजना में शामिल किया जाएगा: बोम्मई

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शुक्रवार को कहा कि कर्नाटक सरकार के कर्मचारियों के लिए स्वास्थ्य योजना का विस्तार सेवानिवृत्त कर्मचारियों के लिए भी किया जाएगा और इस संबंध में एक औपचारिक घोषणा वित्त विभाग के साथ चर्चा के बाद जल्द ही की जाएगी।

कर्नाटक राज्य सेवानिवृत्त सरकारी कर्मचारी संघ के स्वर्ण जयंती समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सेवानिवृत्त कर्मचारियों को अब और निराश होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि राज्य सरकार उनके अनुभव और मूल्य से अवगत है। उन्होंने कहा कि सेवानिवृत्त कर्मचारी भी राज्य के सामाजिक विकास में योगदान दे सकते हैं।बोम्मई ने सेवारत कर्मचारियों और सेवानिवृत्त कर्मचारियों को सरकार की दो आंखें बताते हुए कहा कि एक सुशासित राज्य के रूप में कर्नाटक की प्रतिष्ठा का बड़ा श्रेय सेवानिवृत्त कर्मचारियों को जाना चाहिए।

मुख्यमंत्री ने सरकारी कर्मचारियों से ईमानदारी और अधिक दक्षता के साथ राज्य की सेवा करने का आह्वान किया और इस संबंध में नई तकनीक और प्रणालियों को अपनाने के महत्व पर जोर दिया।उन्होंने कहा, सरकारी कर्मचारियों के लिए समाज के गरीब और कमजोर वर्गों की सेवा करना आदर्श वाक्य होना चाहिए। वैश्वीकरण और निजीकरण के सामने मानवीय मूल्यों से समझौता नहीं करना चाहिए।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags: