सोनाली फोगाट मामले की जांच पूरी होने तक सावंत ना रहें गृह मंत्री : गोवा फॉरवर्ड पार्टी

गोवा सोनाली फोगाट मामले की जांच पूरी होने तक सावंत ना रहें गृह मंत्री : गोवा फॉरवर्ड पार्टी

IANS News
Update: 2022-09-08 06:30 GMT
सोनाली फोगाट मामले की जांच पूरी होने तक सावंत ना रहें गृह मंत्री : गोवा फॉरवर्ड पार्टी
हाईलाइट
  • सोनाली फोगाट मामले की जांच पूरी होने तक सावंत ना रहें गृह मंत्री : गोवा फॉरवर्ड पार्टी

डिजिटल डेस्क,पणजी। गोवा फॉरवर्ड पार्टी ने गुरुवार को मांग की कि मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को राज्य के गृह मंत्री का पद छोड़ देना चाहिए, जब तक कि सोनाली फोगाट की मौत के मामले की जांच केंद्रीय एजेंसी द्वारा पूरी नहीं हो जाती।

गोवा फॉरवर्ड पार्टी के अध्यक्ष और विधायक विजय सरदेसाई ने कहा, सोनाली फोगाट के परिवार और बेटी को न्याय मिलना चाहिए, राज्य पुलिस ऐसा नहीं कर पाएगी, वे दबाव में हैं।

सरदेसाई ने कहा कि प्रमोद सावंत का यह गैरजिम्मेदाराना बयान था कि फोगाट की मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई है। उन्होंने कहा, हरियाणा भाजपा और मुख्यमंत्री ने गोवा पुलिस द्वारा की गई जांच पर संदेह जताया है और उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की है। ऐसा इसलिए, क्योंकि गोवा के मुख्यमंत्री ने इस हत्या को दिल का दौरा पड़ने का सर्टिफिकेट दिया है।

टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत के बाद से गोवा की भाजपा सरकार आलोचनाओं के घेरे में है।

फोगाट 22 अगस्त को गोवा में आयी थी और अंजुना के एक होटल में रुकी थी। उस रात उसे बेचैनी महसूस हुई और अगली सुबह उसे अंजुना के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

 

पीके /एसकेपी

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags: