पीपी सिंह के निधन पर शिवराज ने शोक जताया

मध्यप्रदेश पीपी सिंह के निधन पर शिवराज ने शोक जताया

IANS News
Update: 2023-03-07 07:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
हाईलाइट
  • पीपी सिंह के निधन पर शिवराज ने शोक जताया

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित माखन लाल चतुवेर्दी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय के पूर्व विभागाध्यक्ष और राज्य सरकार के रोजगार व निर्माण समाचार पत्र के संपादक पुष्पेंद्र पाल सिंह का हृदयाघात के चलते बीती रात निधन हो गया। वे 58 वर्ष के थे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

बताया गया है कि बीती रात सिंह को सीने में दर्द हुआ और उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका निधन हो गया।

राज्य में सिंह की पहचान पीपी सर के तौर पर रही है। सिंह पूर्व में माखन लाल चतुवेर्दी पत्रकारिता विष्वविद्यालय में विभागाध्यक्ष रहे, वर्तमान में वे माध्यम में पदस्थ थे और रोजगार व निर्माण समाचार पत्र का संपादन कर रहे थे। साथ ही सिंह पब्लिक रिलेशन सोसाइटी ऑफ इंडिया के मध्य प्रदेश चैप्टर के अध्यक्ष भी थे।

मुाख्यमंत्री चौहान ने सिंह के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा, हिंदी पत्रकारिता जगत के लिए बड़ी क्षति। पुष्पेंद्र पाल सिंह मेरे लिए एक मित्र और परिवार की तरह थे। उनका असमय जाना मेरी व्यक्तिगत क्षति है। एक योग्य, सरल और कर्मठ व्यक्तित्व, जिन्हें जो भी जिम्मेदारी दी गई, उसे उत्कृष्टता के साथ उन्होंने पूरा किया। सिंह अपने आप में पत्रकारिता का एक संस्थान थे, उन्होंने प्रदेश और प्रदेश के बाहर पत्रकारिता के अनेकों विद्यार्थी गढ़े। विद्यार्थियों के बीच पीपी सर के नाम से प्रसिद्ध एक योग्य गुरु का जाना स्तब्ध कर गया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News