ग्वालियर के शिव मंदिर में छात्र की हत्या

मध्यप्रदेश ग्वालियर के शिव मंदिर में छात्र की हत्या

IANS News
Update: 2022-10-03 15:00 GMT
ग्वालियर के शिव मंदिर में छात्र की हत्या
हाईलाइट
  • ग्वालियर के शिव मंदिर में छात्र की हत्या

डिजिटल डेस्क, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सोमवार की सुबह शिव मंदिर में आराधना कर रहे युवक की गले में धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। हत्या की क्या वजह थी इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

यह घटना गोल पहाड़िया पुलिस चौकी क्षेत्र की है ,यहां सोमवार की सुबह रिंकू उर्फ अमर रजक जो कि चार्टर्ड अकाउंटेंट की तैयारी कर रहा था, शिव मंदिर दर्शन करने गया। सुबह लगभग छह बजे शिव मंदिर में भगवान की पिंडी पर सिर झुका रहा था, तभी उसके सिर पर पीछे से किसी ने धारदार हथियार से हमला बोल दिया। अचानक हमले से वह वहीं गिर गया और हर तरफ खून ही खून हो गया, जब लोग मंदिर पहुंचे, तब इस बात का खुलासा हुआ कि उस पर हमला किया गया है।

रिंकू को लहूलुहान हालत में देखकर लोगों ने सूचना पुलिस को दी और उसके बाद उसे जयारोग्य चिकित्सालय उपचार के लिए भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलने के बाद फॉरेंसिक विशेषज्ञ मौके पर पहुंचे और भी बारीकी से जांच कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि रिंकू का किसी से विवाद तो नहीं था और आखिर उसकी हत्या क्यों की गई।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags: